IND vs AUS: चौथे टी20 में ये भारतीय खिलाड़ी बरपाएगा कहर, आशीष नेहरा ने बताई वजह

नेहरा ने जियोसिनेमा पर कहा, “वह ऐसा व्यक्ति है जो अच्छी यॉर्कर फेंक सकता है. मुझे पता है कि गीले मैदान और सपाट पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल है, लेकिन इस प्रकार की स्थितियों में, आप निश्चित रूप से अपनी यॉर्कर का समर्थन करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2023, 05:59 PM IST
  • जानिए क्या बोले आशीष नेहरा
  • कृष्णा तीसरे मैच में हुए थे फ्लॉप
IND vs AUS: चौथे टी20 में ये भारतीय खिलाड़ी बरपाएगा कहर, आशीष नेहरा ने बताई वजह

नई दिल्लीः चौथे भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच से पहले, भारत के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गुवाहाटी में श्रृंखला के तीसरे मैच में 68 रन देने के बाद तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा बेहतर फॉर्म में होंगे. बारसापारा क्रिकेट ग्राउंड पर उस मैच में, कृष्णा ने ओस से भरी दूसरी पारी में अपने चार ओवरों में 68 रन दिए, इस प्रकार वह टी20 मैच में सबसे महंगी गेंदबाजी करने वाले भारतीय गेंदबाज बन गए.

वनडे टीम से बाहर हुए कृष्णा
इसके अलावा, दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम में, कृष्णा का नाम सफेद गेंद वाले मैचों में नहीं था, लेकिन भारत की टेस्ट टीम के साथ-साथ पहले चार दिवसीय मैच और एक अंतर-टीम तीन दिन के मैच के लिए भारत ए टीम में शामिल किया गया. “आप उस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं जिसने बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है. लेकिन जब आप प्रसिद्ध कृष्णा जैसे किसी व्यक्ति की बात करते हैं तो प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. वह निश्चित रूप से भारत के भविष्य के सितारों में से एक है और आशा करते हैं कि यहां से वह और बेहतर होता जाएगा.''

जानिए क्या बोले नेहरा
नेहरा ने जियोसिनेमा पर कहा, “वह ऐसा व्यक्ति है जो अच्छी यॉर्कर फेंक सकता है. मुझे पता है कि गीले मैदान और सपाट पिच पर गेंदबाजी करना मुश्किल है, लेकिन इस प्रकार की स्थितियों में, आप निश्चित रूप से अपनी यॉर्कर का समर्थन करते हैं.”रायपुर में शुक्रवार के मैच में श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को टीम से जोड़ा गया है, और नेहरा को लगता है कि उन्हें मैच में खेलने का मौका मिल सकता है, जबकि उनका मानना ​​​​है कि भारत सलामी बल्लेबाज के रूप में रुतुराज गायकवाड़ में अधिक निवेश कर रहा है.

"यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि थिंक-टैंक क्या करना चाहता है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें और दीपक चाहर को यह मैच खेलने का मौका मिलता है. मुझे लगता है कि भारत पहले से ही ऐसा कर रहा है. उनके आसपास हर कोई जानता है कि वह (गायकवाड) किस तरह के खिलाड़ी हैं. जब आप यशस्वी जायसवाल के बारे में बात करते हैं, जो अच्छा खिलाड़ी है. लेकिन उनका खेल गायकवाड से बिल्कुल अलग है."

"यहां तक ​​कि टी20 प्रारूप में भी, आपको दृढ़ता की आवश्यकता होती है, और यही रुतुराज गायकवाड़ मेज पर लाते हैं. वह ऐसे व्यक्ति हैं जो तीनों प्रारूप खेल सकते हैं. उनके पास साफ-सुथरे क्रिकेट शॉट्स हैं. रुतुराज जिस तरह की सुंदरता दिखाते हैं वह अविश्वसनीय है."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़