मुंबई इंडियंस कैसे बनेगी IPL 2023 की चैंपियन, इरफान पठान ने किया खुलासा

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला की आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपना पूरा अनुभव झोंकने के लिए सराहना की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2023, 07:41 PM IST
  • जानिए क्या बोले इरफान पठान
  • मुंबई अपना पिछला मुकाबला हारी
मुंबई इंडियंस कैसे बनेगी IPL 2023 की चैंपियन, इरफान पठान ने किया खुलासा

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर पीयूष चावला की आईपीएल के मौजूदा सत्र में अपना पूरा अनुभव झोंकने के लिए सराहना की है. उन्हें लगता है कि अगर मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 खिताब जीतना है तो इस दिग्गज गेंदबाज को सबसे अधिक विकेट लेने वाला बनना होगा.

गुजरात से मुंबई का मुकाबला
मुंबई इंडियंस मंगलवार शाम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने अगले आईपीएल 2023 मुकाबले में गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी.
लगातार तीन जीत के बाद, मुंबई इंडियंस को एक हाई स्कोरिंग मैच में पंजाब किंग्स की टीम से हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन चावला, जो मुंबई इंडियंस के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, ने वानखेड़े स्टेडियम में काफी किफायती गेंदबाजी की थी.

जानिए क्या बोले इरफान पठान
स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर इरफान ने कहा, पीयूष चावला मुंबई इंडियंस के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं. वह अपना सारा अनुभव दिखा रहे हैं और सही लाइन पर गेंदबाजी कर रहे हैं. मुंबई को उनका समर्थन करने की जरूरत है और मुंबई इंडियंस को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चावला को आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज बनना होगा.

हार्दिक को लेकर किया ये दावा
दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या, जिन्होंने एलएसजी के खिलाफ पिछले मैच में मैच जिताने वाला अर्धशतक जड़ा था, अपनी टीम की आगे बढ़कर अगुवाई करना चाहेंगे. वे अपने पहले सीजन में चैंपियन बने थे और वे उस गति को आगे बढ़ा रहे हैं. आज रात एक और जीत गुजरात टाइटंस को अंक तालिका में शीर्ष पर ले जाएगी.

इरफान ने गुजरात टाइटन्स की टीम में संतुलन की प्रशंसा की और कोच आशीष नेहरा की योजनाओं की सराहना की. उन्होंने कहा, गुजरात टाइटंस इस सीजन में भी काफी मजबूत टीम नजर आ रही है. पिछले सीजन में उनका नजरिया और अमल इस सीजन में भी दिखाई दे रहा है जो उन्हें एक खतरनाक टीम बनाता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़