MI vs GT Dream11: मुंबई-गुजरात की भिड़ंत में ये खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति, Fantasy Apps पर जीतेंगे मेगा इनाम

MI vs GT Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के 57वें मैच में जहां मुंबई इंडियंस की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के एक कदम और नजदीक पहुंचना चाहेगी तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम जीत हासिल कर अपने नाम के आधाकिरिक रूप से क्वालिफिकेशन का मार्क हासिल करना चाहेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2023, 03:55 PM IST
  • इस सीजन घर से बाहर एक मैच नहीं हारी है गुजरात की टीम
  • मुंबई ने वानखेड़े के मैदान पर ही जीत कर रचा था इतिहास
MI vs GT Dream11: मुंबई-गुजरात की भिड़ंत में ये खिलाड़ी आपको बना सकते हैं करोड़पति, Fantasy Apps पर जीतेंगे मेगा इनाम

MI vs GT Dream11: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 57वां मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस की टीम के बीच वानखेड़े के मैदान पर खेला जाना है. जहां पर मुंबई इंडियंस की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के एक कदम और नजदीक पहुंचना चाहेगी तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम जीत हासिल कर अपने नाम के आधाकिरिक रूप से क्वालिफिकेशन का मार्क हासिल करना चाहेगी.

उल्लेखनीय है कि जहां पर मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने घर पर जीत हासिल कर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है तो वहीं पर गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन बाहर के मैदानों पर एक भी मैच नहीं हारी है. ऐसे में फैन्स को एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है और जो फैन्स फैंटेसी एप्स में दांव लगाने का शौक रखते हैं वो इन खिलाड़ियों पर नजर रख सकते हैं जो उन्हें करोड़पति बनाने का दम रखते हैं.

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस की पिच रिपोर्ट

वानखेड़े की पिच से बल्लेबाजों को मदद मिलेगी और तेजी से रन बनेंगे, यह गेंदबाजों के लिए बुरे सपने जैसा है क्योंकि यहां पर रन रोक पाना किसी भी गेंदबाज के बस में नहीं है. रन चेज के दौरान ओस आ जाने से बॉलर्स के लिए यह और भी मुश्किल सतह हो जाती है, ऐसे में सभी को उम्मीद होगी कि एक बार फिर से हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा.

मैच से जुड़ी सभी जानकारी

मैच: मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस, मैच 57, आईपीएल

दिनांक और समय: 12 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- सूर्यकुमार यादव

उपकप्तान- शुभमन गिल

विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा

बल्लेबाज- ईशान किशन, डेविड मिलर, टिम डेविड

ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, क्रिस जॉर्डन

गेंदबाज- राशिद खान, मोहम्मद शमी, जेसन बेहरेनडॉर्फ

मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11: इशान किशन, रोहित शर्मा, कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड, पीयूष चावला, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11: रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.

इसे भी पढ़ें- KKR vs RR: ‘नरेन को अब बदल देनी चाहिए IPL की फ्रैंचाइजी’, जानें क्यों पूर्व कैरिबियाई कप्तान ने सुनील को दी ये सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़