IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्या करना चाहते थे मार्क वुड, कर दिया ये बड़ा खुलासा

दिल्ली vs लखनऊ मुकाबले के प्लेयर ऑफ द मैच मार्क वुड ने कहा कि हां मुझे यह मैच याद रहेगा. पिछली बार मैं सीएसके के साथ था. वहां मैं कुछ खास नहीं कर पाया था लेकिन इस बार मैं लखनऊ टीम के लिए कुछ करना चाहता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 03:55 PM IST
  • अपने प्रदर्शन से संतुष्ट हैं मार्क वुड
  • मैच के बाद कही ये बड़ी बातें..
IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्या करना चाहते थे मार्क वुड, कर दिया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: वर्ष 2018 में इंडियन प्रीमियर लीग में मार्क वुड ने अपने आखिरी मैच में चार ओवर में 49 रन खर्च किये थे लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए मुम्बई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में एक भी विकेट नहीं ले पाए थे.

जब कोहनी की चोट के कारण हो गए थे टूर्नामेंट से बाहर
यह मार्क वुड का चेन्नई के लिए एकमात्र मैच था, जिसने उन्हें जनवरी 2018 में हुई नीलामी में डेढ़ करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के लिए साढ़े सात करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन कोहनी की चोट के कारण वह टूर्नामेंट से हट गए थे.

जब 33 वर्षीय इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहली गेंद फेंकने के लिए गेंदबाजी रन अप पर आये तो उनके दिमाग में एक ही बात थी कि अच्छी गेंदबाजी करनी है और पहली उपस्थिति की निराशा के दाग को धोना है. शनिवार को एलएसजी की तरफ से पदार्पण करते हुए वुड ने चार ओवर में 14 रन पर पांच विकेट लिए और लखनऊ ने दिल्ली को 50 रन से हरा दिया.

जानें मार्क वुड ने अगले मैच को लेकर क्या-क्या कहा
प्लेयर ऑफ द मैच मार्क वुड ने कहा, 'हां मुझे यह मैच याद रहेगा. पिछली बार मैं सीएसके के साथ था. वहां मैं कुछ खास नहीं कर पाया था लेकिन इस बार मैं लखनऊ टीम के लिए कुछ करना चाहता था. मैं पीछे गेंद करना चाहता था क्योंकि पिच थोड़ी सी गीली थी. अब अगला मैच चेन्नई में है, देखते हैं कैसा रहता है.'

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने पांचवें ओवर में मार्क वुड को आक्रमण पर उतारा और उन्होंने लगातार गेंदों पर पृथ्वी शॉ (12) और मिचेल मार्श (0) को बोल्ड कर दिया. उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को अपनी गति से छकाया. वुड ने फिर सरफराज खान (4), अक्षर पटेल (16) और चेतन सकारिया (4) के विकेट लेकर अपने पांच विकेट पूरे किये.

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान में मुफ्त आटे के लिए हुई लड़ाई, महिला समेत 5 लोग हो गए घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़