IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका, ब्रूक के बाद एनगिडी भी आईपीएल से बाहर

एंगिडी आईपीएल के नए सीजन से पहले बाहर होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले हैरी ब्रूक ने भी अपना नाम वापस ले लिया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2024, 03:42 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • ब्रूक भी हुए हैं टीम से बाहर
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका, ब्रूक के बाद एनगिडी भी आईपीएल से बाहर

नई दिल्लीः दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को चोट लग गई है और वह आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने उनके स्थान पर ऑलराउंडर जेक फ्रेजर-मैक्गर्क को टीम में शामिल किया है. एनगिडी ने 14 आईपीएल मैच खेले हैं और उनके नाम 25 विकेट हैं. वो पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं.

आईपीएल से बाहर हुए एनगिडी
एंगिडी आईपीएल के नए सीजन से पहले बाहर होने वाले दिल्ली कैपिटल्स के दूसरे खिलाड़ी हैं. इससे पहले हैरी ब्रूक ने भी अपना नाम वापस ले लिया था. ब्रूक फिट हैं लेकिन निजी कारणों की वजह से उन्होंने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, "प्रोटियाज तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी को दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के लिए रिलीज कर दिया है. वह पीठ के निचले हिस्से की चोट से उबर रहे हैं.

इंजर्ड हैं लुंगी एनगिडी
"27 वर्षीय खिलाड़ी को पिछले महीने एसए20 के प्लेऑफ के दौरान चोट लगी थी. एनगिडी फिलहाल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं और अपनी टीम, मोमेंटम मल्टीप्ली टाइटन्स के साथ पुनर्वास से गुजर रहे हैं.'इसमें आगे बताया गया है, "उनके सीएसए टी20 चैलेंज के दूसरे भाग में खेलने के लिए लौटने की उम्मीद है."

जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने ऑस्ट्रेलिया के लिए दो वनडे मैच खेले हैं. वह 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर दिल्ली में शामिल हुए. फ्रेज़र-मैकगर्क ने आईएलटी20 2024 में दुबई कैपिटल्स, डीसी की फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व किया था और टीम में शानदार प्रदर्शन से अपनी छाप छोड़ी थी. दिल्ली में ऋषभ पंत को लेकर भी स्थिति अभी साफ नहीं हुई है. रिकी पोंटिंग पर सभी की नजर टिकी हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़