IPL 2023: प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाएगी दिल्ली की टीम, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

IPL 2023: आईपीएल शुरू होने में महज 72 घंटे का समय बचा हुआ है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लेकर भविष्यवाणी की है. आकाश चोपड़ा का कहना है कि आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएगी.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 28, 2023, 02:59 PM IST
  • 'चैंपियन बनने का सपना रहेगा अधूरा'
  • इस प्रकार होगी टीम की प्लेइंग इलेवन
IPL 2023: प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाएगी दिल्ली की टीम, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

नई दिल्लीः IPL 2023: आईपीएल शुरू होने में महज 72 घंटे का समय बचा हुआ है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल के शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स को लेकर भविष्यवाणी की है. आकाश चोपड़ा का कहना है कि आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाएगी. 

'चैंपियन बनने का सपना रहेगा अधूरा'
ऐसे में टीम के चैंपियन बनने का सपना एक फिर अधूरा रह जाएगा. आकाश चोपड़ा ने यह भी बताया कि दिल्ली की टीम में ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी टीम के लिए कैसा सबक बनेगा और उनके बगैर दिल्ली की प्लेइंग इलेवन कैसी रहने वाली है. 

इस प्रकार होगी टीम की प्लेइंग इलेवन
आकाश चोपड़ा ने कहा, 'आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ हो सकते हैं. इसके बाद टीम मिचेल मार्श को आजमा सकती है. मिचेल मार्श के बाद नंबर-4 पर मनीष पांडे को तो नंबर पांच पर रिली रूसो या फिर रोवमन पॉवेल को बुलाया जा सकता है. वहीं, छठे नंबर पर विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज खान बल्लेबाजी करने आ सकते हैं.' 

'कुलदीप यादव के अलावा तीन अन्य गेंदबाजों की होगी जरूरत'
उन्होंने दिल्ली की गेंदबाजी आक्रमण पर बात करते हुए कहा, 'दिल्ली को कुलदीप यादव के अलावा और तीन गेंदबाजों की जरूरत होगी और मुझे नहीं लगता की मिचेल मार्श गेंदबाजी करेंगे. ऐसे में दिल्ली की टीम एर्निक नॉर्खिया के अलावा चेतन सकारिया, मुकेश कुमार या इशांत शर्मा के साथ मैदान पर उतर सकती है.'

एक अप्रैल को होगा दिल्ली का पहला मैच 
बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल में अपने अभियान की शुरुआत एक अप्रैल से करेगी. वहीं, टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में डेविड वार्नर को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: 3 साल बाद चेन्नई में खेला जाएगा आईपीएल मैच, जानें कैसे बुक कर सकते हैं अपना टिकट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़