IND vs ZIM: सीरीज के चौथे मुकाबले में टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बड़े बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज का आज शनिवार 13 जुलाई को चौथा मैच खेला जाना है. टीम इंडिया अभी तक 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. अगर भारत आज का मैच जीत जाता है, तो सीरीज टीम के नाम हो जाएगी. वहीं, हारने की स्थिति में भारत को अगला और सीरीज का आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2024, 01:56 PM IST
  • प्लेइंग इलेवन में बदलाव को लेकर चर्चा तेज
  • रियान पराग की हो सकती है वापसी
IND vs ZIM: सीरीज के चौथे मुकाबले में टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बड़े बदलाव, देखें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः IND vs ZIM: भारत और जिम्बाब्वे के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज का आज शनिवार 13 जुलाई को चौथा मैच खेला जाना है. टीम इंडिया अभी तक 2-1 से बढ़त बनाई हुई है. अगर भारत आज का मैच जीत जाता है, तो सीरीज टीम के नाम हो जाएगी. वहीं, हारने की स्थिति में भारत को अगला और सीरीज का आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा. 

प्लेइंग इलेवन में बदलाव को लेकर चर्चा तेज 
इसी बीच फैंस के बीच इस बात की चर्चा तेज है कि क्या सीरीज के चौथे मैच में भी टीम इंडिया में बदलाव हो सकते हैं. आइए एक नजर इस बात पर डालते हैं. एक्सपर्ट की मानें, तो टीम इंडिया चौथे मैच में भी एक-दो बदलाव के साथ उतर सकती है. अभी तक टीम सीरीज के तीन मुकाबले खेल चुकी है और तीनों ही बार टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिला है. 

रियान पराग की हो सकती है वापसी 
ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि चौथे मैच में भी टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो टीम में रियान पराग की वापसी हो सकती है. उन्हें अभी तक ज्यादा मौके नहीं मिल पाए हैं. अगर रियान पराग की टीम में वापसी होती है, तो शिवम दुबे को बैठना पड़ सकता है. इसके अलावा आवेश खान और खलील अहमद में से किसी एक को आराम देकर मुकेश कुमार की टीम में एंट्री हो सकती है. 

तुषार देशपांडे कर सकते हैं डेब्यू 
तुषार देशपांडे सीरीज की शुरुआत से ही टीम के साथ जुड़े हैं. हालांकि, उन्हें अभी तक डेब्यू का मौका नहीं मिल पाया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि तुषार देशपांडे की भी आज डेब्यू हो सकता है. अगर ऐसा होता है, तो फिर मुकेश कुमार को एक मैच में आराम दिया जा सकता है. इसके अलावा खलील और आवेश में से किसी एक का पत्ता कट सकता है. 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः शुभमन गिल (कप्तान), अभिषेक शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, तुषार देशपांडे, खलील अहमद. 

ये भी पढ़ेंः Ind vs Zim: भारत-जिम्बाब्वे मैच फ्री में कैसे देखें? इस ट्रिक से बिना पैसे दिए चौथे टी20 का ले सकेंगे मजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़