IND vs ZIM: कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले का लुत्फ, जानें फ्री में मैच देखने का आसान तरीका

IND vs ZIM T20 Series Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया फिलहाल जिम्बाब्वे दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. अभी तक सीरीज के दो मुकाबले में खेले जा चुके हैं. पहले मैच में भारत को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2024, 11:33 AM IST
  • 1-1 की बराबरी पर है टी20 सीरीज
  • घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ
IND vs ZIM: कब, कहां और कैसे उठा सकते हैं भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले का लुत्फ, जानें फ्री में मैच देखने का आसान तरीका

नई दिल्लीः IND vs ZIM T20 Series Live Streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया फिलहाल जिम्बाब्वे दौरे पर है. यहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. अभी तक सीरीज के दो मुकाबले में खेले जा चुके हैं. पहले मैच में भारत को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, दूसरे मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की और मैच को 100 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया. 

1-1 की बराबरी पर है टी20 सीरीज 
कुल मिलाकर पांच मैचों की टी20 सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार 10 जुलाई यानी आज शाम 4 बजकर 30 मिनट से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 4 बजे किया जाएगा. सीरीज के तीसरे मुकाबले में दोनों टीमें हरारे के स्पोर्ट्स क्लब में आमने-सामने होंगी. इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. 

घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ
ऐसे में आइए जानते हैं आप अपने घर बैठे इस मुकाबले का लुत्फ अपने मोबाइल और टीवी पर कैसे उठा सकते हैं. बता दें कि भारत बनाम जिम्बाब्वे मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर की जा रही है. ऐसे में आप सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 (हिंदी) पर एसडी और एचडी दोनों में, सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 (तमिल या तेलुगु) और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 पर एसडी और एचडी दोनों में लाइव देख सकते हैं.

जियो टीवी पर देख सकते हैं मैच 
इसके अलावा मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप पर भी उपलब्ध है. हालांकि, यहां आपको सोनी लिव ऐप के सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. वहीं, जियो यूजर्स मुकाबले का लुत्फ फ्री में जियो टीवी पर उठा सकते हैं. इसके लिए उन्हें किसी भी तरह के अतिरिक्त खर्च की जरूरत नहीं होगी. 

ये भी पढ़ेंः भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बने गंभीर, हार न मानने के जज्बे वाले खिलाड़ी ने बताया क्या है लक्ष्य?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़