DC vs RCB Dream 11: अगर दिल्ली-बैंगलोर के मैच में जीतना है करोड़ों, तो ऐसे रखें फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

DC vs RCB: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 50वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच खेला जाना है, जहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए न सिर्फ रिवर्स फीचर में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी बल्कि प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए भी जरूरी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2023, 01:55 PM IST
  • आरसीबी से बदला लेने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स
  • जानें कैसी है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
DC vs RCB Dream 11: अगर दिल्ली-बैंगलोर के मैच में जीतना है करोड़ों, तो ऐसे रखें फैंटेसी 11, बदल सकती है किस्मत

DC vs RCB: IPL 2023 – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 50वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के बीच खेला जाना है, जहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए न सिर्फ रिवर्स फीचर में मिली हार का बदला लेने की कोशिश करेगी बल्कि प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए भी जरूरी है.

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए जीत जरूरी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को उसी के घर पर हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है तो वहीं पर आरसीबी ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ लो स्कोरिंग मैच में जीत हासिल कर टूर्नामेंट की पांचवी जीत हासिल की. ऐसे में फैन्स को एक रोमांचक मैच देखने की उम्मीद है जिसमें दांव लगाकर करोड़ों जीतने का ख्वाब देखने वाले फैन्स इन प्लेयर्स पर नजर रख सकते हैं.

दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पिच रिपोर्ट

यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा जहां की पिच काफी स्पोर्टी विकेट है जो बल्लेबाजों और स्पिनरों को अच्छी तरह से मदद करती है. सूखी सतह पर स्पिनरों के पनपने से यह काफी धीमा हो गया है. इस मैदान पर 150 रन भी एक मैच विनिंग स्कोर साबित हो सकता है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 50, दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

दिनांक और समय: 6 मई, शाम 7:30 बजे

स्थान: दिल्ली

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- फाफ डु प्लेसिस

उप-कप्तान ग्लेन मैक्सवेल

विकेटकीपर - फिलिप सॉल्ट

बल्लेबाज- विराट कोहली, डेविड वार्नर, केदार जाधव

ऑलराउंडर - अक्षर पटेल, वनिंदु हसरंगा

गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, कुलदीप यादव

दिल्ली कैपिटल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग इलेवन

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वार्नर, फिल साल्ट, प्रियम गर्ग, राइली रूसो, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिक नॉर्खिया, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर: खलील अहमद

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग 11: फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक,सुयश प्रभुदेसाई,  वनिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, करण शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर: हर्षल पटेल

इसे भी पढ़ें- Madrid Open 2023: फाइनल में पहुंची बोपन्ना-एबडेन की जोड़ी, जीता खिताब तो रचेंगे इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़