CSK की उम्मीदों को लगा एक और झटका, यह दिग्गज लीग मैच के बाद लौट जाएगा स्वदेश

फिटनेस की समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अंतिम लीग मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे ताकि उन्हें अगले महीने से शुरू हो रही एशेज श्रृंखला की तैयारियों के लिए पर्याप्त समय मिल सके. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2023, 11:07 PM IST
  • जानिए क्या बोले बेन स्टोक्स
  • टीम ने बड़ी रकम में उन्हें जोड़ा था
CSK की उम्मीदों को लगा एक और झटका, यह दिग्गज लीग मैच के बाद लौट जाएगा स्वदेश

नई दिल्लीः फिटनेस की समस्या से जूझ रहे इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अंतिम लीग मैच के बाद स्वदेश लौट जाएंगे ताकि उन्हें अगले महीने से शुरू हो रही एशेज श्रृंखला की तैयारियों के लिए पर्याप्त समय मिल सके. इस 31 वर्षीय आलराउंडर को चेन्नई सुपर किंग्स ने दिसंबर 2022 की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. 

सिर्फ दो मैच खेल पाए स्टोक्स
वह चेन्नई की तरफ से केवल दो मैचों में खेल पाए जिसमें उन्होंने सात और आठ रन बनाए. उन्होंने केवल एक ओवर किया जिसमें 18 रन दिए. ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार स्टोक्स शनिवार की शाम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले अंतिम लीग मैच के बाद ब्रिटेन लौट जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज श्रृंखला 16 जून से शुरू होगी. इंग्लैंड एशेज की तैयारियों के सिलसिले में एक जून से आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में एकमात्र टेस्ट मैच भी खेलेगा. 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा कर लीग चरणों में एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम का पूरा खेल बिगाड़ दिया है.हार से सीएसके के प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के अवसर कम हो गए, अब नॉकआउट स्टेज के लिए कवालिफाई करने के लिए सीएसके को डीसी के खिलाफ अपना अंतिम गेम जीतना होगा.

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने चेन्नई में अंतिम मैच से पहले अपनी शर्ट पर धोनी का ऑटोग्राफ लिया.इससे ये बहस छिड़ गई कि क्या धोनी ने अपने आईपीएल भविष्य के बारे में संकेत दे दिए हैं.पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का मानना है कि चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान धोनी ने काफी संकेत दिए हैं कि बतौर खिलाड़ी यह उनका आखिरी सीजन होगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़