कोरोना-ज्योतिषी ने बताया कब तक चलेगी महामारी

सभी को जिस समाचार की प्रतीक्षा है वही संभावित समाचार मिला है इस ज्योतिषी से जिनकी कोरोना-भविष्यवाणियां पहले भी सत्य सिद्ध हुई हैं..  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2020, 11:50 PM IST
    • किये दो महत्वपूर्ण पूर्वानुमान
    • ब्रिटेने की हैं ये महिला ज्योतिषी जेसिका एडम्स
    • पहले ही बता दिया था वायरस के बारे में
    • पूरी आश्वस्त थीं महामारी को लेकर
    • ‘’ट्रंप जीत नहीं पायेंगे’’
कोरोना-ज्योतिषी ने बताया कब तक चलेगी महामारी

नई दिल्ली.    यह ज्योतिषी भारत का नहीं है किन्तु यह कोरोना की 'सटीक भविष्यवाणी' करने के लये जाना जाता है. ब्रिटेन का रहने वाला यह ज्योतिषी अपना नया पूर्वानुमान ले कर आया है जिससे ब्रिटेनवासियों के लिए एक नई उम्मीद जागी है और पता चलता है कि शायद अब जल्द ही होगा इस महामारी का अंत.

किये दो महत्वपूर्ण पूर्वानुमान

ब्रिटेन के इस ज्योतिषी ने दुनिया की दो अहम घटनाओं पर अपनी भविष्यवाणी की है. उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव और ब्रिटेन में कोरोना महामारी की कुल समय सीमा पर भविष्यकथन किया है. उन्होंने बताया कि कब तक चलेगी यह कोरोना महामारी. इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर भी एक अहम बात कही है. 

महिला ज्योतिषी हैं ये

ब्रिटेन की इन बहुचर्चित महिला ज्योतिषी का नाम जेसिका एडम्स है. ब्रिटिश मीडिया के साथ हुए एक साक्षात्कार के दौरान जेसिका एडम्स ने किये ये अहम खुलासे जिसमें ब्रिटेन में कोरोना की समयावधि, अमेरिका में चुनावों का परिणाम और कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर अहम पूर्वानुमान प्रस्तुत किये हैं.

पहले ही बता दिया था वायरस के बारे में

 ब्रिटिश ज्योतिषी जेसिका एडम्स ने तो एक साल पहले ही दुनिया को आने वाली महामारी की जानकारी दे दी थी. ब्रिटेन के मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट बताती है कि फरवरी 2019 में ही उन्होंने यह दावा किया था कि आने वाले दिनों में एक वायरस पूरी दुनिया को तबाह कर देगा उनके इस दावे पर उस समय किसी ने भरोसा नहीं किया था.

पूरी आश्वस्त थीं महामारी को लेकर

जेसिका एडम्स अपनी कोरोना महामारी की अपनी भविष्यवाणी को लेकर इतनी आश्वस्त थीं कि उन्होंने मार्च 2020 में बुक की गई अपनी एक बड़ी पार्टी को रद्द कर दिया था. और तो और उन्होंने लंदन भी छोड़ दिया था और इंग्लैन्ड से भी बाहर वे तस्मानिया चली गईं थीं जहां आज भी वो अपने दो कुत्तों और एक मुर्गी के साथ रह रही हैं.

‘’ट्रंप जीत नहीं पायेंगे’’

ब्रिटेन में कोरोना को लेकर जेसिका का कहना है कि ब्रिटेन से कोरोना महामारी को जाने में एक साल लग जायेगा और अब हमको कोरोना के साथ ही जीना सीखना होगा क्योंकि इसकी वैक्सीन नहीं बन पायेगी. अमेरिकी चुनावों पर उन्होंने कहा कि अमेरिका को अपना एक नया नेता मिलेगा अर्थात डोनाल्ड अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं होंगे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़