सलमान खान नहीं ये एक्टर करेंगे Bigg Boss OTT 3 को होस्ट, मेकर्स ने जारी किया प्रोमो

Bigg Boss OTT 3 Promo: दर्शकों का पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 वापसी के लिए तैयार है. मेकर्स ने भी  बिग बॉस ओटीटी 3 का फर्स्ट प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है. लेकिन इस बार शो को सलमान खान नहीं कोई और होस्ट करने वाला है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2024, 09:01 PM IST
    • बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज
    • सलमान खान नहीं करेंगे इस सीजन को होस्ट
सलमान खान नहीं ये एक्टर करेंगे Bigg Boss OTT 3 को होस्ट, मेकर्स ने जारी किया प्रोमो

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3 Promo: रिएलिटी शो बिग बॉस कई सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है. बिग बॉस के नए सीजन को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी. इसके साथ ये भी खबर सुनने में आ रही थी कि इस बार शो को सलमान खान होस्ट नहीं करने वाले हैं. इस बीच मेकर्स ने शो का प्रोमो को जारी कर सबको हैरान कर दिया है. प्रोमो के मुताबिक, सलमान खान इस सीजन शो को होस्ट नहीं करन रहे हैं. 

ये एक्टर करेंगे इस सीजन को होस्ट 

रिलीज हुए प्रोमो के मुताबिक, इस इस सीजन को सलमान खान के दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. साथ में अनिल कपूर की झलक भी दिखाई गई और किस महीने ये शो आएगा इसकी भी जानकारी दी गई है.

होस्ट बन छाएंगे अनिल कपूर

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया, 'एक नया होस्ट बिग बॉस ओटीटी के नए सीजन के लिए. और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस जून जियो सिनेमा प्रीमियम पर आ रहा है.'जून 2024 की किसी भी तारीख से 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' का आगाज हो सकता है. इस बार करण जौहर और सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं मेकर्स ने प्रोमो के जरिए इस बात को कंफर्म कर दिया है. 

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कौन-कौन होंगे कंटेस्टेंट्स?

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. बता दें कि जून के महीने में अनिल कपूर के शो का आगाज होगा, हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया से क्यो दूर हो गईं थीं Zeenat Aman? बोलीं- 'ऑनलाइन उल्टी-सीधी बातें...'  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़