शक में हैवान बना बुजुर्ग, सो रही बेगम के मुंह में बिजली का तार डालकर लगाया करंट; मौत

उत्तराखंड के रुड़की से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने अवैध संबंधों के शक में करंट लगाकर अपनी पत्नी की जान ले ली है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी में सरेंडर भी कर दिया है. इस पूरे मामले में आरोपी के पुत्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Feb 10, 2024, 11:04 AM IST
  • छह साल की बेटी साथ सोई थी खातून
  • बुजुर्ग ने इलेक्ट्रिक शॉक देकर की हत्या
शक में हैवान बना बुजुर्ग, सो रही बेगम के मुंह में बिजली का तार डालकर लगाया करंट; मौत

नई दिल्लीः उत्तराखंड के रुड़की से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ने अवैध संबंधों के शक में करंट लगाकर अपनी पत्नी की जान ले ली है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी में सरेंडर भी कर दिया है. इस पूरे मामले में आरोपी के पुत्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

छह साल की बेटी साथ सोई थी खातून
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, आरोपी बुजुर्ग हामिद (60 वर्षीय) उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना का रहने वाला है. वह अपने पूरे परिवार के साथ रुड़की के लंढौरा में बस अड्डे के पास रहता है. गुरुवार की रात हामिद अपनी पत्नी खातून (52 वर्षीय) और छह साल की बेटी शबनम के साथ एक ही कमरे में सोया था. वहीं, परिवार के अन्य सदस्य घर के दूसरे कमरे में सोए थे. 

बुजुर्ग ने इलेक्ट्रिक शॉक देकर की हत्या
रिपोर्ट्स की मानें, तो इसी रात करीब एक बजे हामिद ने बिजली के तार का एक सिरा महिला के मुंह में और दूसरा सिरा प्लग में लगाकर उसमें बिजली दे दी. लिहाजा मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पत्नी की हत्या के हामिद खुद को सरेंडर करने के लिए पुलिस स्टेशन चला गया. इस दौरान हामिद ने बताया कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था. इसी वजह से उसने खातून की हत्या कर दी. 

बच्ची को दे रखी थी जान से मारने की धमकी 
हामिद को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हामिद के बेटे नदीम की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. इस पूरे मामले पर परिवार वालों का कहना है कि जब हामिद खातून को बिजली का शॉक लगा रहा था, उस दौरान खातून के पास में सोई 6 साल की बच्ची की आंख खुल गई थी, लेकिन हामिद ने बच्ची को भी जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया था. इस वजह से बच्ची कुछ नहीं बोली और परिवार वालों को इस बात की जानकारी तब मिली, जब हामिद पुलिस के पास पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया था. 

ये भी पढ़ेंः कल संसद में राम मंदिर पर होगा प्रस्ताव पेश, दोनों सदनों में होगी चर्चा, बीजेपी सांसदों को जारी व्हिप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़