MLA poaching claim: पुलिस से सहानुभूति है, अपराध रोकने के बजाय उनसे नौटंकी करवाई जा रही है: केजरीवाल

Arvind Kejriwal on MLA poaching claim: भाजपा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए केजरीवाल ने सवाल किया कि इस मुद्दे पर नौटंकी क्यों की जा रही है, जबकि पार्टी जानती है कि पिछले कुछ वर्षों में विधायकों की खरीद-फरोख्त कर देश भर में अन्य पार्टियों की सरकारें गिराने के पीछे कौन था?

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Feb 3, 2024, 07:15 PM IST
  • केजरीवाल को पुलिस देने आई थी नोटिस
  • केजरीवाल ने लगाया है BJP पर आरोप
MLA poaching claim: पुलिस से सहानुभूति है, अपराध रोकने के बजाय उनसे नौटंकी करवाई जा रही है: केजरीवाल

Arvind Kejriwal on MLA poaching claim: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के खिलाफ विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोप में नोटिस देने पर शनिवार को प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें पुलिस से सहानुभूति है, जिससे अपराध रोकने के बजाय 'राजनीतिक आकाओं' द्वारा नौटंकी करवाई जा रही है. सिविल लाइंस में केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर शनिवार को उस समय नाटकीय घटनाक्रम हुआ, जब अपराध शाखा का एक दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का प्रयास किए जाने संबंधी आरोपों की जांच के सिलसिले में नोटिस देने के लिए वहां पहुंचा.

अपने आवास पर कुछ पुलिसकर्मियों के पहुंचने का एक वीडियो साझा करते हुए, केजरीवाल ने 'X' पर पोस्ट किया कि उन्हें नोटिस देने के लिए आए पुलिस अधिकारियों के प्रति सहानुभूति है. केजरीवाल ने कहा, 'दिल्ली में अपराध रोकना पुलिस का कर्तव्य है, लेकिन उनसे नौटंकी करवाई जा रही है। इसीलिए दिल्ली में अपराध बढ़ रहा है.' उन्होंने किसी पार्टी या नेता का नाम लिए बिना पोस्ट में यह भी कहा कि 'राजनीतिक आका' उनसे पूछ रहे हैं कि आप के किन विधायकों से पाला बदलने के लिए संपर्क किया गया था.

भाजपा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए केजरीवाल ने सवाल किया कि इस मुद्दे पर नौटंकी क्यों की जा रही है, जबकि पार्टी जानती है कि पिछले कुछ वर्षों में विधायकों की खरीद-फरोख्त कर देश भर में अन्य पार्टियों की सरकारें गिराने के पीछे कौन था?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़