शुवेंदु अधिकारी का विवादित बयान, टीएमसी को बताया चोरों की पार्टी

भाजपा नेता शुवेंदु अधिकारी का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि अपनी पसंद की किसी भी पार्टी या उम्मीदवार को वोट दें, लेकिन कृपया चोरों की इस पार्टी को अपना कीमती वोट न दें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2023, 10:30 PM IST
  • शुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर दिया विवादित बयान
  • 'किसी भी पार्टी को वोट दें लेकिन टीएमसी को नहीं'
शुवेंदु अधिकारी का विवादित बयान, टीएमसी को बताया चोरों की पार्टी

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari ) ने सोमवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए लोगों से आग्रह किया कि वो पंचायत चुनाव (Panchayat Election) में किसी भी पार्टी को वोट दें लेकिन तृणमूल कांग्रस (टीएमसी) को वोट ना दें.

'कृपया चोरों की इस पार्टी को अपना कीमती वोट न दें'
चंद्रकोना में रैली को संबोधित करते हुए अधिकारी ने दावा किया कि राज्य में भाजपा सरकार पश्चिम बंगाल (West Bengal) के विकास को गति दे सकती है क्योंकि यह केंद्र के साथ मिलकर काम करेगी. उन्होंने कहा, 'मैं लोगों से आग्रह करूंगा कि वे इस भ्रष्ट टीएमसी (Curropt TMC) को वोट न दें. अपनी पसंद की किसी भी पार्टी या उम्मीदवार को वोट दें, लेकिन कृपया चोरों की इस पार्टी को अपना कीमती वोट न दें.'

अधिकारी ने कहा, 'अगर टीएमसी के विरोधी इसे सत्ता से हटाने के अपने एक सूत्री एजेंडे पर कायम रहते हैं, तो इस भ्रष्ट शासन को बाहर किया जा सकता है.' उन्होंने, 2021 के विधानसभा चुनावों से पहले 'नो वोट टू बीजेपी' अभियान की आलोचना करते हुए 'ममता को वोट नहीं' का नारा गढ़ा. मुर्शिदाबाद जिले के सागरदिघी उपचुनाव के दौरान उन्होंने इस नारे का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया.

टीएमसी ने कहा- पार्टी को राज्य के लोगों का समर्थन प्राप्त है
वहीं, टीएमसी के राज्य प्रवक्ता कुणाल घोष (TMC Spokesman Kunal Ghosh) ने कहा कि उनकी पार्टी को राज्य के लोगों का 'समर्थन' प्राप्त है और आगामी चुनावों के परिणाम यह साबित करेंगे.

उन्होंने कहा, 'हम सभी जानते हैं कि माकपा, भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने पश्चिम बंगाल में एक 'अपवित्र गठबंधन' बनाया है. लेकिन, इस गठजोड़ को टीएमसी (TMC) राज्य के लोगों के समर्थन से हरा देगी.'

इसे भी पढ़ें- Karnataka Election: चुनाव से पहले बीजेपी को लगा झटका, विधायक गोपालकृष्ण कांग्रेस में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़