PM ने दिया नारा, इसे ही मंत्रियों ने बना लिया बायो, लिखा- मोदी का परिवार

Modi Ka Parivar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे मेरे परिवार को लेकर निशाना बनाया जा रहा है. लेकिन अब तो पूरा देश ही कह रहा है कि मैं मोदी का परिवार हूं. पीएम के इस नारे के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने आधिकारिक अकाउंट के बायो में 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 4, 2024, 03:56 PM IST
  • जन विश्वास रैली में लालू यादव ने बोला था हमला
  • 'पूरा देश मोदी का परिवार हैः प्रधानमंत्री मोदी'
PM ने दिया नारा, इसे ही मंत्रियों ने बना लिया बायो, लिखा- मोदी का परिवार

नई दिल्लीः Modi Ka Parivar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे मेरे परिवार को लेकर निशाना बनाया जा रहा है. लेकिन अब तो पूरा देश ही कह रहा है कि मैं मोदी का परिवार हूं. पीएम के इस नारे के बाद केंद्रीय मंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी, जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने आधिकारिक अकाउंट के बायो में 'मोदी का परिवार' लिखना शुरू कर दिया है. 

जन विश्वास रैली में लालू यादव ने बोला था हमला
रविवार 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में आरजेडी ने जन विश्वास रैली का आयोजन किया था. इस रैली में इंडिया गठबंधन के कई नेता मौजूद रहे. इस दौरान आरजेडी प्रमुख ने पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला किया था और कहा था कि मोदी क्या चीज है? मोदी कोई चीज नहीं है. मोदी के पास तो परिवार ही नहीं है. अरे भाई तुम बताओ न कि तुम्हारे परिवार में कोई संतान क्यों नहीं हुआ. ज्यादा संतान होने वाले लोगों को बोलता है कि परिवारवाद है, परिवार के लिए लड़ रहा है. 

'पूरा देश मोदी का परिवार हैः प्रधानमंत्री मोदी'
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 4 मार्च यानी आज तेलंगाना में पहुंचे हैं. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने लालू प्रसाद पर पलटवार किया है और कहा है कि मेरा जीवन एक खुली किताब है. मैंने बचपन में एक सपना लेकर घर छोड़ा था कि मैं देशवासियों के लिए जिऊंगा. मेरा हर पल सिर्फ आपके लिए होगा. मेरा कोई निजी सपना नहीं है. आपका सपना ही मेरी संकल्प है. आपके सपनों को पूरा करने के लिए मैं अपना पूरा जिंदगी खपा दूंगा. 

'देश के कोटि-कोटि लोग मुझे परिवार मानते हैं'
पीएम मोदी ने आगे कहा, 'देश के कोटि-कोटि लोग मुझे अपने परिवार के सदस्य के तरह मानते हैं. 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है. ये नौजवान यही मेरा परिवार है. देश हा हर गरीब, बच्चे बुजुर्ग, करोड़ों बेटियां, माताएं, बहनें, जिसका कोई नहीं है, वे सभी के सभी मोदी के हैं और मोदी उनका है. मेरा भारत मेरा परिवार है.' 

ये भी पढ़ेंः MBA के छात्र ने केरल से आकर कर्नाटक में 12वीं की लड़की पर फेंका तेजाब, जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़