सनातन को 'मच्छर' बताने वाले उदयनिधि फिर विवादों में, अब इस पार्टी को बताया 'जहरीला सांप'

Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने बीजेपी की तुलना जहरीले सांप से की है. उन्होंने कहा कि इसे तमिलनाडु से बाहर भगाने की जरूरत है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2023, 03:35 PM IST
  • तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि फिर विवादों में
  • अब भाजपा को बताया जहरीला सांप
सनातन को 'मच्छर' बताने वाले उदयनिधि फिर विवादों में, अब इस पार्टी को बताया 'जहरीला सांप'

नई दिल्ली: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) के बेटे और राज्य सरकार में खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन (Udhayanidhi Stalin) ने एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं. अब उदयनिधि ने बीजेपी की तुलना जहरीले सांप से की है. उन्होंने कहा कि इसे तमिलनाडु से बाहर भगाने की जरूरत है. बीजेपी पहले ही उदयनिधि के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर हमलावर है. ऐसे में अब भाजपा के अधिक आक्रमक तेवर सामने आ सकते हैं. 

क्या बोले उदयनिधि?
उदयनिधि स्टालिन नेवेली में डीएमके विधायक राजेंद्रन की पारिवारिक शादी में शामिल हुए थे. यहां पर उदयनिधि ने कहा कि कचरे से निकलकर सांप हमारे घर में घुस जाता है. यदि हमें सांप को खत्म करना है, तो हमें सुनिश्चित करना होगा कि कचरा भी नहीं रहे. इसलिए लोगों को 2024 में तमिलनाडु से बीजेपी और एआईएडीएमके को हटाने के लिए तैयार हो जाना चाहिए. हमने 2021 के विधानसभा चुनावों में गुलामों की पैकिंग करवाई. अब हमें आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में उनके मालिकों को घर भेजना देना चाहिए.

ट्विटर पर तस्वीर साझा की
उदयनिधि सनातन धर्म पर दिए बयान को लेकर बीजेपी के हमलों का जवाब दिया है. उन्होंने सोशल ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की. इसमें मच्छर भगाने वाली कॉइल थी. तस्वीर उनके उस बयान से संबंधित है, जिसमें उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया जैसी बीमारी से की थी. 

 

ये भी पढ़ें- Love Jihad: 'सद्दाम' से बना 'साहिल', महिला से रेप किया, जबरन मांग भरी; जानें पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़