भीषण सड़क हादसे में तीन मासूमों समेत सात बारातियों की दर्दनाक मौत, 3 लोग जिंदगी और मौत से लड़ रहे जंग

khagaria road accident: बिहार के खगड़िया में भीषण सड़क हादसे में 7 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. पढ़िए खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 18, 2024, 09:16 AM IST
भीषण सड़क हादसे में तीन मासूमों समेत सात बारातियों की दर्दनाक मौत, 3 लोग जिंदगी और मौत से लड़ रहे जंग

नई दिल्ली, khagaria road accident: बिहार के खगड़िया में भीषण सड़क हादसे में 7 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

यहां हुआ भीषण हादसा...
सवार बाराती चौथम प्रखंड इलाके से शादी कार्यक्रम के बाद लौट रहे थे. इसी दौरान बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर भीषण सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक बारात से वापस लौटने के दौरान कार और ट्रैक्टर की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 7 लोगों को मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल में मौत हुई. इसके अलावा तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. 

टैक्टर से टकराई कार
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सबही को बाहर न निकाला. मिली जानकारी के मुताबिक कार में सवार होकर बारात से वापस लौट रहे बारातियों की टक्कर सीमेंट से लदे टैक्टर से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार अनियंत्रित होकर गढ्ढे में पलट गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

पुलिस ने दी जानकारी...
गोगरी अनुमंडल के डीएसपी रमेश कुमार ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे में तीन बच्चे समेत सात लोगो की मौत हुई है और जो लोग जख्मी है उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक के परिवार वालों ने बताया की परबत्ता प्रखंड के बैसा गांव निवासी इंद्रदेव ठाकुर के पुत्र की शादी से बारात लौट रही थे. इसी दौरान सड़क दुर्घटना हुई और तीन बच्चे समेत सात लोगो की मौत हो गई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़