Vidyut Jamwal के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फिल्म प्रमोशन के दौरान वायरल हुआ वीडियो

Vidyut Jamwal: विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर अब बहुत हंगामा मच रहा है. वीडियो में दो व्यक्ति खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2024, 04:03 PM IST
    • विद्युत जामवाल ने शेयर किया खतरनाक वीडियो
    • फिल्म का प्रमोशन करना एक्टर को पड़ा भारी
Vidyut Jamwal के पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, फिल्म प्रमोशन के दौरान वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Vidyut Jamwal: विद्युत जामवाल अपने डेयरडेविल अंदाज के लिए जाने जाते हैं. विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक' का जोरो-शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच उनके साथ एक ऐसा वाक्या हो गया, जिसे लेकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

विद्युत जामवाल की किस हरकत से भड़के यूजर्स?

दरअसल, हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जहां कुछ लोग खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो व्यक्ति किसी चलती हुई लोकल ट्रेन के गेट पर लटक कर स्टंट कर रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि 'मैं इन डेयर डेविल्स को ट्रिब्यूट करता हूं...' 

लोगों ने जमकर लगाई क्लास

अपनी फिल्म ट्रैक को प्रमोट करने का एक्टर का ये तरीका लोगों पर कतई पसंद नहीं आया, जिस वजह से विद्युत को जमकर खरी-खोटी सुनाई गई. किसी एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि 'इस तरह की चीजों को प्रमोट मत करो. क्या अब ये भी तुम्हें बताना पड़ेगा?' तो वहीं किसी अन्य शख्स ने लिखा कि 'डियर सर, हम आपकी बहुत इज्जत करते हैं, लेकिन आप इस तरह की चीजों को बढ़ावा कैसे दे सकते हैं.. वहीं एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'आज आपने अपनी इज्जत गंवा दी.' बता दें पोस्ट के वायरल होने के बीच विद्युत के पेज से शेयर हुई वीडियो हटा दी गई है.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

क्रैक के रिलीज की बात करें, तो ये 23 फरवरी को थिएटर्स में दस्तक दे रही है. विद्युत जामवाल के अलावा फिल्म में एमी जैकसन, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Rituraj Singh Death: ऋतुराज सिंह के निधन से फिल्मी सितारों को पहुंचा सदमा, मनोज बाजपेयी से लेकर अरशद वारसी ने दी श्रद्धांजलि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़