Vidyut Jamwal मार्शल आर्ट कंपीटिशन में करने गए थे पार्टिसिपेट, फिर ऐसे मिला बॉलीवुड में ब्रेक

Vidyut Jamwal Bollywood Career: विद्युत जामवाल फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के बाद अगर किसी की फिटनेस की तारीफ की जाती है वो कोई और नहीं बल्कि विद्युत जामवाल है. फिर भी विद्युत जामवाल की झोली में ज्यादा प्रोजेक्ट नहीं है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2023, 09:17 AM IST
  • विद्युत जामवाल ने मार्शल आर्ट सा पाया काम
  • बॉलीवुड में ऐसे हासिल किया था पहला ब्रेक
Vidyut Jamwal मार्शल आर्ट कंपीटिशन में करने गए थे पार्टिसिपेट, फिर ऐसे मिला बॉलीवुड में ब्रेक

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम सितारे हैं जिन्हे सेल्फ मेड और टैलेंटेड की कतार में रखा जाता है. अगर बात करें मार्शल आर्ट की तो इसे सीखना एख अलग चीज है और इसमें महारत हासिल करना अलग. विद्युत जामवाल मार्शल आर्ट के कितने बड़े महारथी हैं ये बात किसी से नहीं छिपी. बॉलीवुड में अपने स्टंट और अपनी लुक्स की बदौलत विद्युत जामवाल का अपना फैन बेस है.

पिता ने किया सपोर्ट

बता दें कि विद्युत का जन्म जम्मू में साल 1980 में हुआ. 3 साल की उम्र से ही विद्युत जामवाल ने मार्शल आर्ट्स सीखनी शुरू कर दी थी. विद्युत के पता आर्मी में थे एक दिन खबर आती है कि विद्युत के पिता शहीद हो गए. इसके बाद विद्युत अपने पैशन पर काफी मुश्किल से फोकस कर पाते लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. 2011 में विद्युत को एक मार्शल आर्ट कंपीटिशन के लिए मुंबई आना पड़ा.

मार्शल आर्ट से मिला काम

 विद्युत के मार्शल आर्ट कैंप के नजदीक ही एक फिल्म के ऑडिशन चल रहे थे. फोर्स फिल्म के लिए एक ऐसे व्यक्ति की तलाश थी जिसे मार्शल आर्ट आती हो. फिल्म के लिए विद्युत को सिलेक्ट किया गया और स्क्रीन पर उनके स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को भी काफी पसंद किया गया. इसके बाद कमांडो सीरीज में विद्युत के पास बतौर लीड एक फिल्म थी जिसे भी लोगों ने बेहद पसंद किया और फिल्म पर्दे पर हिट रही.

नंदिता मेहतानी से कर ली शादी

विद्युत जामवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता मेहतानी के साथ शादी की. नंदिता किसी वक्त पर करिश्मा कपूर के पूर्व पति को डेट कर ही थीं. नंदिता पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. नंदिता विद्युत से 8 साल बड़ी हैं. जब दोनों ने शादी की तो चारों तरफ चर्चा पर चर्चा थी. वैसे विद्युत अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और मार्शल आर्ट की मदद से लोगों में फिटनेस की अवेयरनेस फैला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  रणबीर कपूर की शर्टलेस अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, फ्लॉन्ट किया सिक्स पैक एब्स 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़