बॉलीवुड के इस पॉपुलर फोटोग्राफर से शादी करने वाली हैं उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

Urfi Javed on wedding: उर्फी जावेद ने मशहूर फोटोग्राफर को लाइव इंटरव्यू में शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसके बाद उनकी शादी की खबरें जोर पकड़ने लगी. अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 09:46 PM IST
  • फोटोग्राफर संग जुड़ा उर्फी का नाम
  • एक्ट्रेस ने शादी की खबरों को बताया फर्जी
बॉलीवुड के इस पॉपुलर फोटोग्राफर से शादी करने वाली हैं उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने सच से उठाया पर्दा

नई दिल्ली: Urfi Javed on wedding: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. उर्फी अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाती हैं. उर्फी के अजीबोगरीब फैशन सेंस को देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है. उर्फी जावेद पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वालीं सेलिब्रिटीज में से एक बन गई हैं. खासकर बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर उर्फी के वीडियोज छाए रहते हैं. ऐसे में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि वे विरल से शादी करने वाली हैं. क्या है पूरा सच आइए आपको बताते हैं.

उर्फी ने किया प्रपोज

कुछ समय पहले उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू विरल को लेकर बयान दिया था. जब होस्ट ने उनसे शादी को लेकर सवाल पूछे, सब इस वक्त उर्फी जावेद के बारे में जानने को बेताब हैं. आपको क्या लगता है, क्या यह फेज है, दौर है". इन सवालों के जवाब में उर्फी कहती हैं कि यह दौर नहीं है. मैं यहां रहने के लिए हूं. मेरे दिमाग में काफी चीजें हैं करने को. बहुत कुछ अचीव करना है मुझे, तो उम्मीद करती हूं यह बस एक फेज तक सीमित नहीं रहना चाहिए'. 

सोशल मीडिया से अलग हैं रियल उर्फी जावेद

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया वाली उर्फी से रियल लाइफ उर्फी कितनी अलग हैं. उन्होंने कहा, 'पहले तो मुझे ये नहीं पता कि लोग मुझे इंस्टाग्राम पर देखकर क्या सोचते हैं. अगर आप कपड़ें देखकर मुझे जज करते हैं तो यह कितनी छोटी बात है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको नहीं पता मैं कैसी हूं, लेकिन अगर आपने मेरे कपड़े देख लिए तो आपको लग रहा है मैं डंब हूं. मुझे कुछ आता नहीं, तो आप पूरी तरह से गलत हैं. मैं जो कर रही हूं उसे करने के लिए बहुत अक्ल और हिम्मत चाहिए". 

विरल से करने वाली हैं शादी

जब उर्फी से पूछा गया कि लोगों लगता है कि विरल भयानी आपके बेस्ट फ्रेंड हैं. जिस पर उर्फी हंसते हुए फनी अंदाज में कहती हैं, 'विरल और मैं शादी कर रहे हैं. अगर आप लोगों को यही सुनना है तो'. क्या उर्फी विरल को पहले से जानती हैं? इस वे कहती हैं, "नहीं, मैं उनसे बस एक अवार्ड फंक्शन पर मिली थी. मैं उन्हें पर्सनली भी नहीं जानती हूं. विरल मुझसे शादी कर लो और इन अफवाहों को खत्म करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़