TRP Week 44: 44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में देखने को मिला बड़ा फेरबदल, जानिए क्या है 'अनुपमा' का हाल

TRP List week 44: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है, लेकिन कई शोज ने काफी हैरान भी कर दिया है. चलिए देखते हैं बाकी सभी शोज का हाल.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 11:27 PM IST
  • 'फाल्तू' ने लिस्ट में ली धमाकेदार एंट्री
  • क्या अनुपमा बचा पाएगी अपनी साख?
TRP Week 44: 44वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में देखने को मिला बड़ा फेरबदल, जानिए क्या है 'अनुपमा' का हाल

नई दिल्ली: TRP List week 44: बार्क इंडिया की ओर से इस साल के 31 सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी हो चुकी है. इसी के साथ उन शोज का भी खुलासा हो गया है, जिन्होंने दर्शकों को अपने साथ बांधे रखा हुआ है. ये लिस्ट किसी भी टीवी मेकर के लिए बहुत अहम है. इसी के आधार पर यह पता चलता है कि कौन सा शो कैसा प्रदर्शन कर रहा है. वैसे, इस सप्ताह की टीआरपी ने काफी हैरान किया है. जहां एक तरफ नए शो ने धमाकेदार एंट्री मारी है, वहीं दूसरी तरफ जो सीरियल कई हफ्तों से लिस्ट में अपनी धाक जमाए हुए थे उन्हें बड़ा झटका लगा है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज ये शो इस सप्ताह भी अपनी जगह पर बरकरार है. इस शो के हर ट्रैक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. स्टार प्लस के इस शो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और खूब चाव से देख रहे हैं. वहीं मेकर्स भी शो में कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाते हैं, जिससे दर्शक और अधिक उत्सुक हो जाते हैं. इस हफ्ते 'अनुपमा' को 2.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का शो इस सप्ताह दूसरे पायदान पर है. इस शो की रेटिंग में काफी उछाल देखने को मिला है। जब से सवी की सच विराट के सामने आया है, तभी से शो की कहानी में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट एंड टर्न्स आए हैं. इस हफ्ते इस शो को 2.7 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

फाल्तू (Faltu)

हाल ही में स्टार प्लस पर शुरू हुआ नया शो 'फाल्तू' इस लिस्ट में तीसरे पायदान पर है. आते ही इस शो ने हफ्तों से इस लिस्ट में जगह बनाए हुए तमाम टीवी सीरियल्स को पीछे छोड़ दिया है और 2.3 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन हासिल किए हैं. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

बीते कई साल से फैंस के दिलों पर राज कर रहे सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले काफी समय से दर्शकों का प्यार हासिल करने की कोशिश कर रहा है. शो ने इस सप्ताह चौथा स्थान हासिल किया है. इस हफ्ते शो को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

स्टार प्लस के शो 'ये है चाहतें' है की टीआरपी में इस बार भारी गिरावट देखने को मिली है. शो लिस्ट में तीसरे पायदान से खिसकर पांचवें पायदान पर आ गया है. सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर 'ये है चाहतें' को इस बार 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

ये भी पढे़ं- बैकलेस ड्रेस में अवनीत कौर ने दिखाया कर्वी फिगर, 21 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़