टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक वॉश बेसिन तोड़ते नजर रहे हैं और इसी स्टंट को करते हुए उनका पैर टूट गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 11:16 PM IST
  • टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर हुआ हादसा
  • वीडियो शेयर कर दी पैर टूटने की जानकारी
टाइगर श्रॉफ के साथ हुआ बड़ा हादसा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाया है. वह बॉलीवुड गलियारों में अपने दमदार एक्शन सीन के लिए मशहूर हैं, लेकिन कभी-कभी टाइगर एक्शन के दौरान हादसे का भी शिकार हो जाते हैं. अब एक बार फिर से टाइगर के साथ बड़ा हादसा हुआ है. 

टाइगर फिर हुए चोटिल  

हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक वॉश बेसिन तोड़ते नजर रहे हैं और इसी स्टंट को करते हुए उनका पैर टूट गया है. वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा, 'एक कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर टूट गया. मुझे लगा कि मैं कर लूंगा और अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था, लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया.'

जबरदस्त एक्शन करते दिखे टाइगर

वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन कर रहे हैं. इसी बीच वह शख्स खुद के बचाव के लिए सामने वॉश बेसिन ले आता है और टाइगर अपने पैर से उसे तोड़ देते हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सिंगर शान ने लिखा, 'आप अविश्वसनीय हैं, लेकिन यह जानकर खुशी हुई कि आप भी इंसान हैं', तो आयशा श्रॉफ ने टाइगर का नाम लिखकर कई सारे इमोजी कमेंट किए हैं. वहीं, शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'हे भगवान टाइगर', तो निर्देशक साबिर खान ने लिखा, 'इस दिन हमने लगातार 24 घंटे शूट किया था. बहुत जबरदस्त था.' 

इन फिल्मों में नजर आएंगे टाइगर

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'गणपत' में नजर आएंगे. इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में दिखाई देंगे. 

ये भी पढे़ं- आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में किया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़