Sunny Deol की आगामी फिल्म में होगी Salman Khan की एंट्री, इस किरदार में नजर आएंगे भाईजान

Sunny Deol: बॉलीवुड के 'तारा सिंह' यानी सनी देओल ने इस साल अपने शानदार कमबैक से सबकी हैरान कर दिया. एक्टर की फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई की थी. अब खबरें आ रही है कि सनी देओल की फिल्म में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2023, 07:44 PM IST
    • सनी देओल की फिल्म में कैमियो करेंगे भाईजान
    • इन फिल्म में दिखेगी दोनों की शानदार जोड़ी
Sunny Deol की आगामी फिल्म में होगी Salman Khan की एंट्री, इस किरदार में नजर आएंगे भाईजान

नई दिल्ली: Sunny Deol: इस साल सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था. घरेलु बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 इस   साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनकर निकली है. इन दिनों एक्टर अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में खबर आई है कि सलमान खान सनी देओल की फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं.

एक्टर की फिल्म में सलमान खान का का कैमियो

सनी दओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सफर की तैयारियों में बिजी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते हुए दिख सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान जनवरी में इस फिल्म के लिए कैमियो की शूटिंग करेंगे. फिल्म में सलमान सिर्फ एक दिन के लिए शूट करेंगे. फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान की ही भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. बताया जा रहा है कि सलमान का किरदार फिल्म में एक इमोशनल मोड़ लाएगा.

2024 में रिलीज हो सकती है फिल्म

हालांकि अभी फिल्म को लेकर अन्य कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म ‘सफर’ का निर्माण विशाल राणा द्वारा अपने बैनर एनचेलॉन प्रोडक्शंस के तहत किया जा रहा है. यह फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद है.

हाल ही में वायरल हुआ था वीडियो 

सनी देओल के बारे में बात करें तो हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में एक्टर नशे की हालात में सड़क पर चलते दिखाई दिए थे. लोगों का कहना था कि एक्टर नशे में धुत थे जबकि बाद में खबर आई थी कि वो उस वक्त एक फिल्म का सीन शूट कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Uorfi Javed: बार-बार इंस्टा अकाउंट सस्पेंड होने पर उर्फी जावेद ने किया पोस्ट, बयां किया दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़