Tiger 3 box office collection day 1: 'टाइगर 3' ने दिवाली पर किया धमाका, Salman Khan-Katrina kaif की फिल्म ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

Tiger 3 box office collection day 1: सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म  'टाइगर 3' ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है. आइए जानते हैं फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 13, 2023, 09:51 AM IST
  • 'टाइगर 3' ने की बंपर ओपनिंग
  • सलमान-कैटरीना की कैमिस्ट्री का चला जादू
Tiger 3 box office collection day 1: 'टाइगर 3' ने दिवाली पर किया धमाका, Salman Khan-Katrina kaif की फिल्म ने तोड़ा इस फिल्म का रिकॉर्ड

नई दिल्ली:Tiger 3 box office collection day 1: सलमान खान-कैटरीना कैफ स्टारर साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 'टाइगर 3' को ओपनिंग डे पर दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया. 

पहले दिन की कमाई

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का काफी बज बना हुआ है. फिल्म में एक बार फिर सलमान खान को एजेंट टाइगर और कैटरीना कैफ को जोया के किरदार में देखकर फैंस बेहद खुश हुए हैं. फिल्म की जमकर एडवांस बुकिंग हुई. दिवाली के बावजूद थिएटर्स में सलमान की फिल्म देखने खूब भीड़ पहुंचीं थी. टिकट काउंटरों पर फिल्म की रिलीज के पहले दिन दर्शकों की लंबी-लंबी कतारें देखी गईं.

जानें पहले दिन के आंकड़े 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर 3' ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की है. फिल्म ने हिंदी पट्टी में 43.2 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं तेलुगु में फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये हुआ.

'टाइगर 3' ने 'गदर 2' का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ा

'टाइगर 3' ने अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई है. इसी के साथ इस फिल्म ने ओपनिंग डे की कमाई से सनी देओल स्टारर 'गदर 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. 'टाइगर 3' ने जहां 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया है तो वहीं 'गदर 2' की ओपनिंग डे की कमाई 40.10 करोड़ रुपये थी.

'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है

सलमान खान की 'टाइगर 3' वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 'टाइगर 3' में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा भी अहम रोल में दिखीं है. वहीं फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने स्पेशल कैमियो किया है.  

इसे भी पढ़ें: Juhi Chawla birthday: जुही चावला पर फिदा था सलमान खान का दिल, इस बड़ी वजह से एक्टर ने नहीं की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़