करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताई रिश्ते की सच्चाई

Tejasswi Prakash and Karan Kundra breakup  : टीवी के हॉट कपल्स में शुमार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरों ने इन दिनों तूल पकड़ा है. इस बीच इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपना रिएक्शन दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 07:25 PM IST
  • ब्रेकअप के बीच तेजस्वी प्रकाश ने किया रिएक्ट
  • ब्रेकअप को लेकर सामने आया करण का पोस्ट
करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, लोगों को बताई रिश्ते की सच्चाई
नई दिल्ली:  टीवी के फेवरेट कपल यानी की ‘तेजरन’ इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें कि यह चर्चा तब शुरू हुई जब एक्टर करण कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट को देखकर लोगों को लगा कि उनका और तेजस्वी का ब्रेकअप हो गया है. अब इस पूरे मामले में तेजस्वी ने अपना बयान सामने रखा है.  
 
ब्रेकअप की खबरों पर तेजस्वी ने किया खुलासा 
तेजस्वी प्रकाश ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण के साथ अपने ब्रेकअप की सभी खबरों को खारिज किया है. इसको लेकर तेजस्वी का कहना है कि वह करण के साथ प्यार में हैं और दिन प्रतिदिन उनका और करण का रिश्ता काफी गहरा होता जा रहा है. साथ ही उन्होंने करण के साथ अपनी शादी को लेकर हिंट भी दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं प्यार में हूं और मैं थोड़ी अंधविश्वासी भी हूं. मुझे लगता है कि जितना ज्यादा मैं अपने रिश्ते के बारे में बात करूंगी, उतना ही ज्यादा लोग इस पर नजर लगाएंगे. शादी करना मेरी जिंदगी में बहुत जरूरी है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगी जब तक कि यह वाकई में नहीं हो जाता.'
 
सोशल मीडिया में उड़ी ब्रेकअप की अफवाह 
दरअसल करण कुंद्रा का हाल ही में एक ट्वीट सामने आया था जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि उनके और तेजस्वी प्रकाश के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं.
इस ट्वीट में करण ने लिखा था कि 'न तेरी शान कम होती, न रुतबा घटा होता. जो घमंड में कहा, वही हंस कर कहा होता'. बता दें कि इस ट्वीट के बाद करण को ट्रोल भी किया गया था कि वह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी का मजाक बना रहे हैं.  
 
'बिग बॉस' में शुरू हुई थी लव स्टोरी 
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी 'बिग बॉस 15' के दौरान शुरू हुई थी. शो में दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई थी. साथ ही कई इवेंट्स में दोनो को एक साथ आते जाते भी देखा गया है. फिलहाल कपल्स के फैंस उन्हें शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं.
 

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़