सुशांत सिंह राजपूत की बहन के बदले बोल! कहा रिया चक्रवर्ती पर नहीं था निशाना

रिया चक्रवर्ती के इंडस्ट्री में कमबैक के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह का एक आपत्तिजनक ट्वीट सामने आया था. अब उन्होंने हाल ही में अपने नए ट्वीट में बताया है कि उनका किसी पर निशाना नहीं था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2023, 04:32 PM IST
  • सुशांत सिंह की बहन ने दी सफाई
  • रिया चक्रवर्ती पर नहीं था निशाना
सुशांत सिंह राजपूत की बहन के बदले बोल! कहा रिया चक्रवर्ती पर नहीं था निशाना

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उन पर सुशांत को ड्रग्स देने और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए गए. सिर्फ इतना ही नहीं ड्रग्स का इस्तेमाल करने के कारण रिया को कुछ वक्त जेल में भी बिताना पड़ा. इसके बाद से बाद ही रिया का करियर ठप पड़ गया था. हालांकि, अब रिया एक बार फिर ग्लैमर की दुनिया में वापसी करने जा रही हैं.

'रोडीज' में नजर आएंगी Rhea Chakraborty

रिया ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह 'एमटीवी रोडीज' के 19वें सीजन में जज गैंग लीडर्स की कुर्सी संभालती नजर आएंगी. रिया का शो का प्रोमो सामने आने के कुछ समय बाद ही सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर खूब हंगामा मच गया. अब प्रियंका ने अपने इस ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना नहीं साधा है.

प्रियंका ने किया था ये ट्वीट

बता दें कि रिया अपने प्रोमो वीडियो में कह रही हैं, 'आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी, डर जाऊंगी? अब डरने की बारी किसी और की है.' इसके बाद प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, 'तुम क्यों डरोगी? तुम तो @$%# थी और रहोगी! प्रश्न यह है कि तुम्हारे उपभोक्ता कौन है? कोई सत्ताधारी ही ये हिम्मत दे सकता है SSR केस में देरी के लिए कौन जिम्मेदार है, यह क्लियर है.'

प्रियंका ने दी सफाई

प्रियंका ने बेशक अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन यूजर्स ने इसे रिया चक्रवर्ती की ओर निशाना मान लिया.

हालांकि, अब प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा नीचे के ट्वीट में किसी स्पेसिफिक पर्सन को डायरेक्ट नहीं किया गया था, क्योंकि यह मीडिया में बताया गया है जो गलत है और मोटिवेटेड दिखता है. ये हमारे वर्ल्ड में प्रचलित स्टेट ऑफ अफेयर्स के खिलाफ मेरा जनरल गुस्सा था.' 

सुशांत केस में चल रही है जांच

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई में स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. बता दें कि सुशांत केस में अब भी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Chaiyya Chaiyaa Song: रवीना टंडन ने सिर्फ इस वजह से ठुकरा दिया था सॉन्ग, मलाइका अरोड़ा की बदल गई किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़