Sunny Deol: हनुमान के अवतार में दिखेंगे सनी देओल, 'नई रामायण' में साउथ की ये हसीना बनेगी 'सीता'

Sunny Deol: 'गदर-2' सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म है. इस फिल्म में 22 साल बाद लोगों की पसंदीदा 'तारा सिंह' और 'सकीना' की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2023, 09:14 PM IST
    • तारा सिंह लेंगे हनुमान का अवतार?
    • सनी देओल को कास्ट करना चाहते हैं मेकर्स
Sunny Deol: हनुमान के अवतार में दिखेंगे सनी देओल, 'नई रामायण' में साउथ की ये हसीना बनेगी 'सीता'

नई दिल्ली: Sunny Deol: 'गदर-2' सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म है. इस फिल्म में 22 साल बाद लोगों की पसंदीदा 'तारा सिंह' और 'सकीना' की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली थी. अब खबरें आ रहीं हैं कि सनी देओल बजरंगबली के अवतार में फैंस को चौंकाने वाले हैं.

प्रोड्यूसर्स कास्ट करना चाहते हैं सनी देओल को 

नितेश तिवारी के डरेक्शन में बन रही रामयण को मधु मंटेना, नमित मल्होत्रा ​​और अल्लू अरविंद मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि चारों प्रोड्यूसर्स न केवल सनी को रामायण में हनुमान के रूप में कास्ट करने के विचार पर हैं, बल्कि उनके किरदार पर एक स्पिन ऑफ भी बनाएंगे. रामायण भगवान हनुमान के जीवन का एक छोटा सा हिस्सा है, और कहानी के कई सारे वर्जन और फेज हैं. नितेश भगवान हनुमान पर एक स्टैंडअलोन फिल्म के साथ इसका पता लगाना चाहते हैं.

तारा सिंह बनेंगे हनुमान?

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मेकर्स का मानना है, “हनुमान ताकत के प्रतीक होते हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बजरंगबली जैसे ताकतवर किरदार निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर और कोई नहीं है. एक्टर ने भी नितेश तिवारी की रामायण का हिस्से बनने की इच्छा जताई है और वह भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए काफी एक्ष्कीटेड भी हैं. हालांकि अभी इस बात पर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

कब रिलीज होगी रामयण?

हाल ही में माता सीता के रोल के लिए आलिया भट्ट का नाम सामने आया था. हालांकि, बाद में साई पल्लवी का नाम इस रोल के लिए फाइनल बताया गया था. मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है कि लीड कास्ट में कौन होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग साल 2024 के फरवरी के महीने के आसपास शुरु होगी. यश भी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगे वह  जुलाई 2024 में शूटिंग में शामिल होंगे. फिल्म के 2025 तक बड़े पर्दे पर रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरुचा ने बयां की इजरायल की खौफनाक कहानी, एक्ट्रेस के खुलासे ने किए रौंगटे खड़े!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़