Sonakshi-Zaheer Wedding Invitation leak: सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड हुआ लीक, ऑफिशियल डेट आई सामने!

Sonakshi-Zaheer Wedding Invitation leak: सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी पर मुहर लग चुकी है. एक्ट्रेस की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2024, 01:34 PM IST
  • सोनाक्षी-जहीर ने शादी की कन्फर्म!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कार्ड
Sonakshi-Zaheer Wedding Invitation leak: सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड हुआ लीक, ऑफिशियल डेट आई सामने!

नई दिल्ली:Sonakshi-Zaheer Wedding Invitation leak: सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून को शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी की शादी के वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अब फाइनली दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है. कपल का ऑडियो वेडिंग कार्ड वायरल हो गया है.

सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड हुआ वायरल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का कार्ड तेजी से वायरल हो रहा है. कार्ड का प्रिंट किसी मैग्जीन कवर जैसा है. वहीं ऑडियो में कपल काफी खुश नजर आ रहा है. ऑडियो को ध्यान से सुनेंगे तो दोनों अपनी शादी की डेट रिवील कर रहे हैं.

ऑडियो में सोनाक्षी-जहीर का शादी प्लान

कपल ऑडियो में कहता है कि- हमारे सभी चाहने वालों को, फैंस और जासूस मित्रों और परिवार को, जो इस पेज पर आने में कामयाब रहे, नमस्ते.’ इसके बाद जहीर कहते हैं कि ‘पिछले सात सालों से हम साथ हैं, सारी खुशियां, प्यार, हंसी और कई रोमांच हमें इस पढ़ाव तक ले आए हैं. अब हमारा रूमर्ड बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के बाद एक-दूसरे के ऑफिशियल पति और पत्नी बनने का समय है. फाइनली 23 जून को हम शादी कर रहे हैं.’ बता दें कि सोनाक्षी के शादी के कार्ड को POP Diaries के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.

इस रेस्टोरेंट में होगी शादी

लीक हुए कार्ड के मुताबिक, पार्टी मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्टियन में होने वाली है. शाम का ड्रेस कोड फॉमल्स और फेस्टिव है, जो कार्ड पर लिखा है. इसके साथ ही कपड़ों के बारे में लिखा कृपया लाल कलर की ड्रेस पहन कर न आएं. 8 बजे रात में ये पार्टी होगी.

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3 Promo: इस बार कंटेस्टेंट के लिए मुश्किल होगा गेम, मैजिक लेकर आ रहे अनिल कपूर   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़