शादी की अफवाहों के बीच, Diljit Dosanjh ने बताया कौन हैं उनका पहला प्यार?

diljit dosanjh: दिलजीत दोसांझ अक्सर ही लाइलाइम लाइट का हिस्सा बने रहते हैं. हाल ही में सिंगर ने खुलासा किया था कि वह जल्द ही फेमस शो द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फैलन का हिस्सा बनने वाले हैं. इस सब के बीच वो अपने पहले प्यार को लेकर चर्चा में आ गए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 08:29 PM IST
    • कौन हैं दिलजीत दोसांझ का पहला प्यार?
    • शादी की अफवाह और प्यार पर कही ये बात
शादी की अफवाहों के बीच, Diljit Dosanjh ने बताया कौन हैं उनका पहला प्यार?

नई दिल्ली: Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दिलजीत ने अपनी आवाज से देश-विदेश में लोगों को अपना दिवाना बनाया है. सिंगर अपनी गायिकी के साथ एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं. सिंगर स्वभाव के काफी शर्मीले हैं, वो अपनी पर्सनल लाइफ पर काफी कम बात करते हैं. मगर हालिया पॉडकास्ट में उन्होंने अपने ‘पहले प्यार’ के बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कई बातों का खुलासा किया है. 

कौन है दिलजीत का पहला प्यार? 

दिलजीत को लेकर आए दिन ऐसी अफवाहें उड़ती रहती हैं कि वो शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. सिंगर ने इन अफवाहों पर अभी तक कोई  रिएक्शन नहीं दिया था. हालिया पॉडकास्ट में जब उनसे इस बारे में पुछा गया तो तो उन्होंने कहा, ‘भाई मैं खुद से बेइंतहा प्यार करता हूं (मैं अपने आप नू बहुत प्यार करदा). पहला प्यार तो मैं ही हूं अपना.'

खुद से प्यार करने पर दिया जोर

दिलजीत ने पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान सेल्फ लव के महत्व को समझाया. उन्होंने आगे कहा, 'मैं दूसरों से प्यार करने से पहले खुद से प्यार करने पर यकीन करता हूं. पहले अपनी परवाह करें. अगर आपको सबसे पहले प्यार नहीं मिलेगा, तो आप किसी और को कैसे प्यार दें पाएंगे?’ सिंगर ने पुराने जमाने और नए जमाने के प्यार पर भी खुलकर अपने विचार रखे.

निजी जिंदगी पर नहीं करते बात

दिलजीत का मानना है कि बदलते समय के साथ प्यार भी विकसित हुआ है. सिगंर ने आगे कहा, 'पहले दूरदर्शन हमारा एकमात्र चैनल था. अब कई सारे चैनल हैं. खान-पीने का तरीका बदल गया है.' सिगंर से जब उनके पार्टनर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि पहले हमें खुद से प्यार करना चाहिए. जब किसी फ्लाइट में गड़बड़ का एहसास होता है, तब दूसरों के बजाय खुद की मदद करनी होती है. अगर कोई व्यक्ति खुद से प्यार नहीं कर सकता, तो वह किसी और से प्यार या सम्मान नहीं कर सकता', उन्होंने कहा. 

जानें कब रिलीज होगी जट्ट और जूलियट 3?

बात करें दिलजीत के वर्क फ्रंट की तो वो आखिरी बार उन्हें 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया तो और फिल्म 'क्रु' में भी उनकी कैमियो रोल था. अब वो जल्द ही  नीरू बाजवा के साथ फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' में नजर आने वाले हैं जो  27 जून को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. 

ये भी पढ़ें-  मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन! सलमान खान के firing case के और आरोपी की हुई गिरफ्तारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़