ऋषिकेश एम्स में बीमार मां से मिले CM योगी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

 सीएम योगी की मां की कई दिनों से तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स लाया गया. सीएम योगी रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में हुए घायलों से भी मिलने पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 09:19 PM IST
  • मां के साथ तस्वीरें की शेयर.
  • ऋषिकेश एम्स में मिले सीएम.
ऋषिकेश एम्स में बीमार मां से मिले CM योगी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

ऋषिकेश.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स में अपनी मां से मुलाकात की है. इस मुलाकात की तस्वीरें सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मां'. तस्वीरों में दिख रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ अपनी मां सावित्री देवी से उनका हालचाल पूछ रहे हैं.

डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछा
सीएम योगी ने डॉक्टरों से मां के स्वास्थ्य की जानकारी भी ली. दरअसल, सीएम योगी की मां की कई दिनों से तबीयत खराब थी, जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स लाया गया. इससे पहले सीएम योगी की मां को आंखों में इंफेक्शन की वजह से ऋषिकेश एम्स में एडमिट कराया गया था. योगी एक महीने में दूसरी बार अपनी मां से मिलने एम्स पहुंचे. इसके बाद सीएम योगी रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में हुए घायलों से भी मिलने पहुंचे.

रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से भी मिले
रुद्रप्रयाग दौरे की तस्वीरें भी सीएम योगी ने शेयर की हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-उत्तराखंड के एम्स, ऋषिकेश में रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों से आज भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना. कुशल चिकित्सकों की देखरेख में सभी घायलों का समुचित उपचार हो रहा है. प्रभु श्रीराम से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है.

बता दें कि शनिवार को रुद्रप्रयाग में यात्रियों से भरी टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर अलकनंदा नदी में जा गिरा था. इस भीषण हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि, 10 से ज्यादा घायल हुए थे. घटना के तुरंत बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा था-रुद्रप्रयाग सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों को एयरलिफ्ट करके एम्स ऋषिकेश पहुंचाया जा रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. हमारी सरकार घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है.'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़