YRKKH Upcoming Twist: क्या अरमान साबित कर पाएगा अभीरा को अपना प्यार? दादी-सा लेगी बड़ा फैसला

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अरमान अभीरा के प्यार को पाने की कोशिश कर रहा है वहीं दादी-सा किसी भी कीमत पर उसे पौद्दार परिवार से दूर रखना चाहती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 05:28 PM IST
  • क्या अरमान साबित कर पाएगा अपना प्यार
  • दादी-सा को नहीं पसंद अभीरा-अरमान की जोड़ी
YRKKH Upcoming Twist: क्या अरमान साबित कर पाएगा अभीरा को अपना प्यार? दादी-सा लेगी बड़ा फैसला

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो की कहानी में बदलाव आ चुका है. अरमान को एहसास हो गया है कि वह अभीरा से प्यार करता है. वहीं माधव के कहने पर अभीरा समझ जाती है कि वह इतनी आसानी से अरमान के पास नहीं जा सकती है. अभीरा जिद करती है कि अरमान को अपना प्यार साबित करना होगा. 

अरमान को प्यार करना होगा साबित 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा अरमान को दरवाजे के बार परेशान देखेंगी. अभीरा अरमान को परेशान देख खुद को रोक नहीं पाएगी ऐसे में वह अरमान के पास चली जाएगी. लेकिन वह दरवाजा नहीं खोलती है. ऐसे में अरमान कुछ ऐसा करेगा जिस वजह से अभीरा परेशान हो जाएगी. अरमान बारिश में जाकर खड़ा हो जाएगा. 

पिघल जाएगी अभीरा 
अभीरा बार-बार अरमान को बोलेगी कि बारिश से हट जाओ बीमार हो सकते हो, उसे अंदर आ जाना चाहिए. अरमान अभीरा की बात नहीं मानता है बल्कि जिद करता है कि जब तक अभीरा उसे माफ नहीं करती है तब तक वह यूं ही खड़ा रहेगा. इस बात पर अभीरा दरवाजा खोल देगी. अरमान के गले लग जाएगी. अभीरा को माधव की बात याद आएगी. वह अरमान को बोलेगी कि उसका भरोसा जीतना इतना आसान नहीं है. 

दादी-सा होगी खिलाफ 
अरमान एक तरफ अभीरा के प्यार को पाने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ दादी-सा बहुत गुस्से में हैं. दादी-सा किसी की कीमत में पौद्दार हाउस में अभीरा को आने से रोकने के बारे में सोच रही है. लेकिन पूरा परिवार दादी-सा के खिलाफ है.  

ये भी पढ़ें- Varun Dhawan Daughter pic: 'फादर्स डे' पर वरुण धवन ने दिखाई बेटी की पहली झलक, पोस्ट के कैप्शन ने जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़