Today Horoscope 2024: आज इस राशि के जातकों को मिलेगा मन मुताबिक लाभ, जानें 17 जून का राशिफल

Today Horoscope 2024: सिंह राशि के जातकों की आय में आज उम्मीद के मुताबिक बढ़ोतरी हो सकती है.  व्यापार भी अच्छा रहने वाला है. किसी के बहकावे में आकर निवेश में गलती न कर दें. आज के दिन आप सोच-समझकर वादे करें.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2024, 06:30 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Today Horoscope 2024: आज इस राशि के जातकों को मिलेगा मन मुताबिक लाभ, जानें 17 जून का राशिफल

नई दिल्लीः Today Horoscope 2024: वृष राशि के जातक आज किसी को धन उधार देने से बचें. बिजनेस में आपको लाभ कमाने के कुछ मौके मिलेंगे. आज आपके जरूरी कार्यों में प्रगति होगी. कार्यक्षेत्र में बुद्धि और विवेक के साथ काम करें.

मेष
आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. आज किसी भी तरह का जोखिम लेने से बचें. आर्थिक समस्याओं में राहत मिल सकती है. कारोबार में मन मुताबिक लाभ मिलेगा.

वृष
आज किसी को धन उधार देने से बचें. बिजनेस में आपको लाभ कमाने के कुछ मौके मिलेंगे. आज आपके जरूरी कार्यों में प्रगति होगी. कार्यक्षेत्र में बुद्धि और विवेक के साथ काम करें.

मिथुन
आज भावुक होकर कोई भी फैसला न करें. बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज आपको धन लाभ हो सकता है.

कर्क
बिजनेस में अटके कार्यों को आगे बढ़ाने पर ध्यान देंगे. किया गया वादा समय से पूरा करें. किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचें. बेवजह की कलह से दूर रहें.

सिंह
आज आय में उम्मीद के मुताबिक इजाफा हो सकता है.  बिजनेस भी अच्छा रहने वाला है. किसी के बहकावे में आकर गलत निवेश न करें. सोच-समझकर वादे करें.

कन्या
आज सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. यात्रा पर जाने की सोच रहे हैं तो उसे थोड़े समय के लिए टाल देना उचित होगा. व्यापार अच्छा रह सकता है लेकिन निवेश से बचें.

तुला
आज अध्यात्म को लेकर आपकी रुचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में भी आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपको पद और प्रतिष्ठा में लाभ मिल सकता है. व्यापार में फायदा मिल सकता है.

वृश्चिक
आज खर्च अधिक रह सकता है. सेहत ठीक रहेगी. आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. भावनात्मक मुद्दों पर आपको धैर्य बनाए रखने की जरूरत है. 

धनु
आज अपने जरूरी कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे. पार्टनरशिप में काम करने पर आपको फायदा मिल सकता है. नए लोगों से मेलजोल बढ़ा सकते हैं. साख में इजाफा होगा.

मकर
बड़ी सोच आपको फायदा कराएगी. नई नौकरी मिल सकती है. किसी भी काम को लेकर जल्दी में निर्णय न लें, बाद में दिक्कत हो सकती है. संपत्ति के मामलों में सावधान रहें.

कुंभ
संतान पक्ष से आपको खुशखबरी मिल सकती है. व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रह सकता है. नए कॉन्टैक्ट्स का फायदा मिलेगा. किस्मत का साथ मिलेगा.

मीन
आज किसी भी तरह का जोखिम लेने से बचें. बिजनेस में पार्टनर को भरोसे में लेकर ही आगे बढ़ें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. जल्दबाजी करने से बचें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़