सारा अली खान ने अपने परिवार को दिया करीना कपूर की फिल्म का टाइटल, बताया कैसी है उनकी फैमिली

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू अपने परिवार के लिए फिल्मी टाइटल दिया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके परिवार के लिए कौन सा फिल्म का टाइटल बेस्ट रहेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 09:18 PM IST
  • सारा ने दिया परिवार को ये टाइटल
  • करीना कपूर की फिल्म का लिया नाम
सारा अली खान ने अपने परिवार को दिया करीना कपूर की फिल्म का टाइटल, बताया कैसी है उनकी फैमिली

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक पॉपुलर चेहरा है. सारा अली खान अपने एयरपोर्ट एथनिक लुक और नमस्ते बोलने के लिए जानी जाती हैं. सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने परिवार को परफेक्ट फिल्मी टाइटल दिया. 

सारा ने परिवार को दिया ये फिल्मी टाइटल 
मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान से सवाल किया गया है कि वह अपने परिवार को किस फिल्म से रिलेट करती हैं और फिल्म को कौन सा टाइटल देना चाहती हैं. इस सवाल के जवाब में सारा अली खान ने करीना कपूर की फिल्म का नाम लिया. 

परिवार को दिया ये टाइटल 
सारा अली खान ने करीना कि फिल्म कभी खुशी कभी गम का नाम लिया. एक्ट्रेस ने बोला कि सच बोलूं कभी खुशी कभी गम को कोई हरा नहीं सकता है. उन्होंने बोला कि फिल्म में सबकुछ है जो उनके परिवार को एकदम से से सूट होता है. 

करण जौहर ने डायरेक्ट की थी फिल्म 
कभी खुशी कभी गम फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट की थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल, करीना कपूर, फरीदा जलाल जैसे बड़े स्टार्स शामिल थे. फिल्म में रानी मुखर्जी ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था. 

सारा अली खान 
सारा अली खान हाल ही में मर्डर मुबारक में नजर आई हैं. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है. फिल्म मिस्ट्री कॉमेडी थी. फिल्म में सारा अली खान के साथ पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, संजय कपूर, करिश्मा कपूर जैसे बड़े स्टार्स नजर आएं. 

ये भी पढ़ें- शादी की अफवाहों के बीच, Diljit Dosanjh ने बताया कौन हैं उनका पहला प्यार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़