koffee with karan 8: कियारा संग शादी के बाद बदल गई है सिद्धार्थ की जिंदगी, लाइफ में आए कई सारे बदलाव

koffee with karan 8: करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' इन दिनों खूब चर्चा बटोर रहा है. शो के अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं, अब शो के अगले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन साथ नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो भी रिलीद किया जा चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2023, 01:59 PM IST
    • करण के शो में नजर आएंगे वरुण और सिद्धार्थ
    • सिद्धार्थ ने शो में पत्नी की तारीफ में कहीं बातें
koffee with karan 8: कियारा संग शादी के बाद बदल गई है सिद्धार्थ की जिंदगी, लाइफ में आए कई सारे बदलाव

नई दिल्ली: koffee with karan 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' में अब अगले गेस्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  और वरुण धवन (Varun Dhawan) बनने जा रहे हैं. इस शो पर सिद्धार्थ ने वाइफ कियारा आडवाणी के बारे में कई सारी बातें भी बताईं. एक्टर ने बताया कि कियारा कैसे अपना स्टारडम संभालते हुए उनका भी ध्यान रखती हैं.

कियारा से शादी के बाद सिद्धार्थ

बता दें कि करण के शो में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' के दो स्टूडेंट मस्ती का तड़का लगाने शो में पहुंचे हैं. शो के दौरान सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी कियारा अडवाणी से शादी के बाद का एक्सपीरयंस शेयर किया. एक्टर ने शो में कहा कि शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और वाइफ कियारा के बीच बेहद प्यार है बढ़ गया है और वह पहले से भी ज्यादा जिम्मेदार महसूस करने लगे हैं. एक्टर ने कहा है कि, 'मैं लगभग 16 साल पहले मुंबई आया था और शुरुआत से ही मैं दोस्तों के साथ अकेले रहता था. मैंने दोस्तों के साथ कमरे और अपार्टमेंट शेयर किए हैं. अब मेरे पास एक ऐसा इंसान है जिसे मैंने डेट किया है और वो जाहिर है. मैं अब और जिम्मेदार महसूस करता हूं, मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास एक और व्यक्ति है जिसका मुझे ख्याल रखना है.

कियारा को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं सिद्धार्थ 

शो के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि करण सिद्धार्थ से कियारा आडवाणी को लेकर सवाल करते है कि, 'ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें आप अपना पार्टनर कहते हैं?' इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, 'लव, की और बे.' कियारा आडवाणी की तारीफ करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि, वह मुझे ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने के लिए कहती है. भले ही वो मुंबई में पली-बढ़ी हैं, लेकिन उनका रहन सहन मुंबई के लोगों से काफी अलग है. 

ये भी पढ़ें- डेंगू का शिकार हुईं Bhumi Pednekar, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़