Shoaib Ibrahim Birthday: बेहद फिल्मी हैं शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी, एक्टर से शादी के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म

Shoaib Ibrahim Birthday: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक्टर के जन्मदिन पर चलिए जानते हैं उनसे जुड़े कुछ किस्से...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2024, 08:08 AM IST
  • 37 साल के हुए शोएब इब्राहिम
  • कई टीवी शोज में आ चुके हैं नजर
Shoaib Ibrahim Birthday: बेहद फिल्मी हैं शोएब इब्राहिम- दीपिका कक्कड़ की लव स्टोरी, एक्टर से शादी के लिए एक्ट्रेस ने बदला धर्म

नई दिल्ली: Shoaib Ibrahim Birthday: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम आज 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. शोएब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब लाइम लाइट में रहते हैं. अक्सर वह अपने बेटे रुहान और वाइफ दीपिका कक्कड़ संग वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. शोएब-दीपिका एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. लेकिन इनकी शादी के समय काफी बवाल हुआ था.

शोएब के लिए फैजा बनी थीं दीपिका 
 
शोएब इब्राहिम को पाने के लिए दीपिका कक्कड़ ने अपना धर्म बदल लिया था. एक्ट्रेस ने एक इटंरव्यू में बताया था कि शादी के दौरान उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रख लिया था. उन्हें अपने इस फैसले पर काफी गर्व है. बता दें कि दीपिका कक्कड़ के धर्म बदलने की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.  

दूसरी शादी में नजर नहीं आया था दीपिका का परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका के माता-पिता को उनकी दूसरी शादी रास नहीं आई थी. कहा जाता है कि बेटी का धर्म बदला उनके माता-पिता को सही नहीं लगा था. वहीं दीपिका और शोएब की शादी के दौरान एक्ट्रेस के परिवार को लोग नजर नहीं आए हैं. वहीं अब दीपिका के मायके और ससुराल के बीच रिश्ते काफी बेहतर हैं. एक्ट्रेस की मां उनके घर में आती जाती रहती हैं.

किंग खान के फैन हैं शोएब

शोएब इब्राहिम बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के डाई हार्ड फैन है. उन्होंने किंग खान के आइकॉनिक पोज में कई तस्वीरें निकलवाई हैं. दीपिका संग शादी के दौरान शोएब ने अपनी शादी से 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की थीम पर फोटोशूट करवाया था, जो उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उन्होंने एक बार कहा था कि वो शाहरुख खान के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं. हालांकि अभी तक उन्हें ये सुनहरा मौका नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 19 June Spoiler: फूफा-सा ने फिर की घटिया हरकत, अभिर पर भड़क पड़ा अरमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़