'एनिमल' को लेकर किरण राव पर बिफरे संदीप रेड्डी वंगा, आमिर खान की फिल्म देखने की दी नसीहत

Sandeep Reddy Vanga On Kiran Rao: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को काफी निगेटिविटी का सामना करना पड़ा था. भले ही फिल्म को लोगों ने पसंद किया लेकिन इसमें फीमेल डॉमिनेशन को लेकर कई सवाल उठे. आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने भी इसे ऐसा ही बताया था, जिस पर फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने जवाब दिया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 3, 2024, 12:41 AM IST
    • किरण राव ने साधा था एनिमल पर निशाना
    • संदीप ने किरण को याद दिलाई फिल्म ‘दिल’
'एनिमल' को लेकर किरण राव पर बिफरे संदीप रेड्डी वंगा, आमिर खान की फिल्म देखने की दी नसीहत

नई दिल्ली: Sandeep Reddy Vanga On Kiran Rao: संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कई कीर्तिमान गढ़ दिए. लेकिन इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए. हाल ही में किरण राव ने फिल्म को महिला विरोधी कहा तो फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने उनको तीखा तंज दिया है. संदीप ने कहा कि किरण को पहले वो फिल्म 'दिल' में आमिर खान ने क्या कुछ किया था वो देख लें.

किरण राव ने साधा था एनिमल पर निशाना

दरअसल फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के निभाए किरदार को महिलाओं के साथ अभद्र बर्ताव करते देखा गया था जिसे कई लोगों ने गलत ठहराया था. सोशल मीडिया से लेकर फिल्म क्रटिक्स ने फिल्म के किरदार के टॉक्सिक होने पर कोई सवाल किए थे. किरण राव ने भी इसे महिला विरोधी कहा था. वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने कहा था कि बाहुबली और कबीर सिंह जैसी फिल्में स्टॉकिंग को बढ़ावा देती हैं. अब बिना नाम लिए संदीप वांगा रेड्डी ने किरण राव को जवाब दिया है.

स्टॉकिंग और अप्रोचिंग के बीच का अंतर नहीं पता

संदीप वांगा रेड्डी ने कहा कि कुछ लोगों को मालूम नहीं होता कि वो क्या कह रहे हैं. मैंने हाल ही में एक आर्टिकल में एक सुपरस्टार की सेकेंड एक्स वाइफ का बयान पढ़ा है, उनका कहना है कि 'कबीर सिंह' और 'बाहुबली' जैसी फिल्में नारीद्वेष को बढ़ावा देती हैं. शायद उन्हें स्टॉकिंग और अप्रोचिंग के बीच का अंतर नहीं पता है.

संदीप ने किरण को याद दिलाई फिल्म ‘दिल’

इसके बाद संदीप ने आमिर खान की 1990 की हिट फिल्म दिल को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जाएं और आमिर खान से पूछें कि खंभे जैसी खड़ी है गाने में क्या था. तब आकर मुझसे बात करें. अगर आपको दिल फिल्म याद है तो उसमें आमिर खान ने करीब करीब रेप अटेम्प्ट किया था. उसके बाद उन्होंने लड़की को भरोसा दिलाया कि वो गलत थी और फिर दोनों प्यार में पड़ जाते हैं. मुझे लगता है ऐसे लोग अपने आसपास की चीजें देखे बिना ही प्रतिक्रिया देते हैं.

ये भी पढ़ें- Parineeti Chopra Trolled: कॉन्सर्ट में परिणीति चोपड़ा ने गाया नाना का पसंदीदा गाना, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़