Tiger 3 Song Out: 'लेके प्रभु का नाम' में झूमा 'टाइगर', अरिजीत सिंह की आवाज ने लगाए चार चांद

Tiger 3 Song Out: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्मों से एक है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अब खबरें आ रहीं है कि फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज कर दिया गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2023, 02:10 PM IST
    • 'टाइगर 3' का नया गाना हुआ रिलीज
    • दर्शकों को पसंद आया कैटरिना-सलमान का धाकड़ अंदाज
Tiger 3 Song Out: 'लेके प्रभु का नाम' में झूमा 'टाइगर', अरिजीत सिंह की आवाज ने लगाए चार चांद

नई दिल्ली:Tiger 3 Song Out: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरिना कैफ की मोस्ट-अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का गाना रिलीज कर दिया गया है. गाने में दोनों एक्टर्स का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने को फैंस की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिओ रहे हैं. आइए जानते हैं गाने के बारे में. 

'टाइगर 3' का पहला गाना 

फिल्मी पर्दे की फेमस जोड़ी की अगर बात की जाए तो यकीनन उसमें एक नाम सलमान खान और कैटरिना कैफ का होगा, दोनों की जोड़ी को पर्दे पर फैंस का खूब प्यार मिला है. अब इनकी नई फिल्म टाइगर 3 का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. गाने में दोनों अपने शानदार मूव्स दिखाते चल रहे हैं, दोनों की केमिस्ट्री का कोई जवाब नहीं है ‘टाइगर 3’ का रिलीज किया गया पहला म्यूजिक वीडियो कैप्पाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है. 

फैंस को पसंद आ रहा है गाना 

'लेके प्रभु का नाम' गाने में कैटरीना और सलमान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को बहुत पंसद आ रही है. फैंस गाने के कमेंट सेक्शन में अपना प्यार दिखा रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'आप बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते हो, लेकिन अरिजीत सिंह की मैजिकल आवाज को नहीं. वहीं एक यूजर ने लिखा ये गाना किसी मास्टरपीस से कम नहीं है'.  फैंस के बीच इस गाने की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है. अब देखना होगा की दर्शकों की फिल्म कितनी पसंद आती है.

सलमान खान और अरिजीत सिंह 9 साल बाद आए साथ 

बता दें कि फिल्म के पहले गाने को आवाज देने वाले और कोई नहीं बल्कि सबके पसंदीदा अरिजीत सिंह हैं. साल 2014 में भाईजान ने अरिजीत को अपनी फिल्मों से पूरी तरह ब्लैकलिस्ट कर दिया था. दरअसल, अरिजीत सिंह और सलमान खान के बीच साल 2004 में एक अवार्ड फंक्शन के दौरान कहा सुनी हो गई थी, जिसके बाद एक्टर ने अपनी फिल्म से अरिजीत सिंह का गया हुआ गाना हटवा दिया था. अरिजीत सिंह ने उनसे इस घटना के बाद माफी भी मांगी थी मगर सलमान खान ने उस वक्त अरिजीत से किसी तरह से बात करने से इंकार कर दिया था. ऐसे में सालों बाद अरिजीत सिंह के गाए गाने को सलमान की फिल्म में देख कर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच अब सुलह हो गई है, उस इंसीडेंट के बाद यह पहली बार है जब अरिजीत ने सलमान की फिल्म में गाना गाया है.

कब रिलीज हो रही है फिल्म?

बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कामयाब रही थी. फिल्मों में सलमान एक रॉ एजेंट 'टाइगर' और कैटरीना को आईएसआई एजेंट 'जोया' के रोल में दिखाया गया था. 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'टाइगर 3' 10 नवंबर के महीने में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म में इस बार विलेन का किरदार इमरान हाश्मी निभाने वाले हैं. खबर तो ये भी आ रही है कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Prabhas Birthday: इस बॉलीवुड डायरेक्टर के दीवाने हैं बाहुबली प्रभास, फिल्ममेकर की इन फिल्मों को देखा 20-20 बार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़