Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer OUT: जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर, दिमाग के पुर्जे खोल देगी ये मर्डर मिस्ट्री

Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer OUT: राधिका मदान, निम्रत कौर और भाग्यश्री के लीड रोल वाली फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो इतना शानदार है कि इसे देखने के बाद फिल्म के उत्सुकता बढ़ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 12, 2023, 05:48 PM IST
  • अलग अंदाज में दिखेंगी निम्रत कौर
  • फिल्म के ट्रेलर ने बढ़ा दी बेसब्री
Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer OUT: जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है ट्रेलर, दिमाग के पुर्जे खोल देगी ये मर्डर मिस्ट्री

नई दिल्ली: Sajini Shinde Ka Viral Video Trailer OUT: 'बदलापुर', 'स्त्री' और 'भेड़िया' जैसी फिल्में देने वाले डारेक्टर दिनेश विजान इस बार 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' टाइटल से बनी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में राधिका मदान, निम्रत कौर और भाग्यश्री जैसी अदाकाराओं को लीड रोल में देखा जा रहा है. लंबे वक्त के बाद भाग्यश्री बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' टाइटल की वजह से गुरुवार को दिनभर इस पर काफी चर्चा हुई. हर कोई फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा था.

ट्रेलर में दिखाया राधिका मदान को सजनी शिंदे नाम की एक टीचर का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है, जो सुसाइड कर लेती है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सजनी की मौत की मुख्य वजह एक वायरल वीडियो क्लिप है.

सस्पेंस से भरपूर है कहानी

ट्रेलर में निम्रत कौर को एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में देखा जा रहा है, जो सजनी शिंदे की मौत की जांच कर रही हैं. अपनी जांच में आगे बढते हुए इंस्पेक्टर सभी सस्पेक्ट्स से पूछताछ करती है. इस जांच के लिए वह भाग्यश्री तक भी पहुंचती है. हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि अब भी कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है सजनी शिंदे जिंदा है.

27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म

फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है. इसमें राधिका मदान और निम्रत कौर के अलावा सुमित व्यास, भाग्यश्री और सोहम मजूमदार जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म इसी साल 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान दिलाएगा सवि को रूम, दूर्वा को लगेगा बड़ा झटका

ट्रेंडिंग न्यूज़