Sajini Shinde Ka Viral Video: समाज का खौफनाक चेहरा दिखाती है निम्रत कौर की फिल्म, सस्पेंस-थ्रिलर का मिलेगा डोज

Sajini Shinde Ka Viral Video: राधिका मदान और निम्रत कौर के लीड रोल वाली फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' को लेकर लंबे समय से चर्चा बनी हुई है. अब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होते ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित भी करने लगी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 03:38 PM IST
    • जबरदस्त है फिल्म की कहानी
    • निम्रत कौर ने फिर किया कमाल
Sajini Shinde Ka Viral Video: समाज का खौफनाक चेहरा दिखाती है निम्रत कौर की फिल्म, सस्पेंस-थ्रिलर का मिलेगा डोज

फिल्म- सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
निर्देशक- मिखिल मुसाले
निर्माता- मैडॉक फिल्म्स
कलाकार- निम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड, रश्मि अगड़ेकर
सितारे- 4

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में लोग आज इंटरनेट के इतने आदि हो गए हैं कि इसके बिना जिंदगी जीने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता. कई बार इस कारण हमारे काम आसान होते हैं, तो कभी-कभी ये अपग्रेड दुनिया हमारे लिए अभिशाप भी बन जाती है. ऐसा ही कुछ शुक्रवार, 27 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' में देखने को मिला है. इस फिल्म में एक सीधी-साधी स्कूल टीचर की कहानी दिखाई गई है, जिसका एक इंटरनेट पर वायरल वीडियो कई लोगों के लिए मुश्किल बन जाता है.

कहानी

इंटरनेट पर कोई भी चीज वायरल होने एक ट्रेंड सा बन गया है, जिसके अंधकारमय नतीजों के बारे में दिखाती है 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो'. यह सामाजिक थ्रिलर एक मनोरंजक रहस्य से लिपटी हुई कहानी है. इस फिल्म की कहानी सजिनी शिंदे नाम की जो एक टीचर के बारे में है. वह अपने स्कूल की तरफ से विदेश यात्रा के लिए जाती है, जहां वह नशे में चूर होकर पुरुष स्ट्रिपर्स के साथ डांस करने लगती है. उसकी इसी हरकत का एक वीडियो वायरल हो जाता है और यही सजिनी शिंदे की जिंदगी का एक खतरनाक मोड साबित होता है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सजिनी की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है. जिसमें कोई उसका साथ नहीं देता. उसके परिवार वाले, उसका मंगेतर, उसके सहकर्मी सभी लोगों से आलोचना मिलने के बाद वह एक बड़ा कदम उठाने पर मजबूर हो जाती है. जिसके बाद सजिनी अचानक कहीं गायब हो जाती है और उसे मृत घोषित कर दिया जाता है.

फिल्म में एंट्री होती है इंस्पेक्टर बेला बारूद (निम्रत कौर) की, जो अपने साथ एक कहानी में एक दिलचस्प मोड़ लेकर आती है. इंस्पेक्टर बेला बारूद को सजिनी के लापता होने के पीछे के रहस्य को सुलझाने का काम सौंपा गया है, जिसे आत्महत्या का प्रयास माना जाता है. जैसे ही इंस्पेक्टर बारूद मामले में उतरती है, दर्शक एक रहस्यमय दुनिया में पहुंच जाते हैं. इस दौरान हमें कई संदिग्धों से परिचित कराया जाता है, जिनमें से प्रत्येक के अपने उद्देश्य और रहस्य होते हैं.

अभिनय

फिल्म में राधिका ने बहुत ही खूबसूरती से सजिनी के किरदार को पर्दे पर उतारा है. आप उनके इस किरदार से खुद को आसानी से जोड़ पाते हैं. राधिका के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह हर फिल्म के साथ अपनी एक्टिंग का स्तर ऊंचा करती जा रही हैं, लेकिन फिल्म को पूरी तरह से निम्रत कौर अपने कंधों पर लेकर चली हैं. उन्होंने कमाल की परफॉर्मेंस दी है, जिसे देखकर दर्शकों को एक ही अनुभव मिलेगा.

'सजिनी  शिंदे का वायरल वीडियो' के सभी सह कलाकारों की खास तारीफ की जानी चाहिए है. सजिनी के पिता मिस्टर शिंदे की भूमिका निभा रहे सुबोध भावे ने मार्मिक अभिनय किया है, जो अपनी बेटी की कठिन परीक्षा की पीड़ा से जूझते हैं. भाग्यश्री, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, सुमित व्यास, आशुतोष गायकवाड और रश्मि अगड़ेकर भी अपने दमदार अभिनय के दम पर फिल्म को हिट बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे.

निर्देशन

फिल्म में रहस्य और साजिश बनाए रखने की क्षमता में है. कहानी में दिखाई गए जांच-पड़ताल और सभी किरदारों की नैतिक दुविधाएं दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में पूरी तरह से सफल होती है. फिल्म का निर्देशन और लेखन सराहनीय है. यह फिल्म बहुत ही कुशलतापूर्वक ऑनलाइन उत्पीड़न के पीड़ितों पर इसके गहरे प्रभाव की ओर प्रकाश डालती है. 

समीक्षा

मिखिल मुसाले के निर्देशन में बनी फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन और दिनेश विजान ने प्रस्तुत किया है. 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' उन लोगों को बेहद पसंद आएगी जो रहस्यमय और थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं. इसमें दिखाई गई आकर्षक कहानी और दमदार प्रदर्शन दर्शकों को निराश नहीं करेगा.

ये भी पढ़ें- Atif Aslam VIDEO: फैन ने लाइव कॉन्सर्ट में आतिफ असलम पर उड़ाए नोट, सिंगर ने सिखा दिया ऐसे सबक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़