koffee with karan 8: रानी मुखर्जी और काजोल में इस वजह से नहीं होती थी बात, करण जौहर के शो में दोनों ने किया खुलासा!

koffee with karan 8: इन दिनों करण जौहर के शो में काजोल और रानी मुखर्जी की धमाकेदार जोड़ी देखने को मिल रही है. दोनों शो में करण के साथ जमकर मस्ती करती दिख रही हैं. अब दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 01:53 PM IST
    • रानी मुखर्जी और काजोल में क्यों नहीं होती थी बात
    • करण जौहर के शो में खोला सालों पुराना राज
koffee with karan 8: रानी मुखर्जी और काजोल में इस वजह से नहीं होती थी बात, करण जौहर के शो में दोनों ने किया खुलासा!

नई दिल्ली: koffee with karan 8: काजोल और रानी मुखर्जी 90 की दशक की टॉप एक्ट्रेसेस मानी जाती हैं. दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आई हैं. बता दें काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में बहनें लगती हैं. दोनों को लेकर सालों पहले खबर आई थी कि दोनों में बातचीत नहीं होती जिसपर एक्ट्रेसेस ने बड़ा खुलासा किया है. 

काजोल और रानी मुखर्जी का रिश्ता? 

करण के चैट शो में काजोल और रानी मुखर्जी ने कई बड़े खुलासे किए. इस दौरान एक्ट्रेसेस ने अपने रिश्ते और बॉन्ड पर खुलकर बातें की. रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि अपने करियर के शुरूआती दिनों में वो काजोल से ज्यादा ऐश्वर्या राय से क्लोज थीं, जबकि काजोल उनकी कजिन लगती सिस्टर लगती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

क्यों नहीं होती थी दोनों बहनों में बात? 

करण जौहर ने रानी मुखर्जी और काजोल से प्रोफेशनल के साथ- साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की जिसमें उन्होंने कहा कि 'ये किस तरह का परिवार था, जहां दोनों एक-दूसरे बात तक नहीं करती थीं.'  इसके जवाब में काजोल ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है. ये बस ऑर्गेनिक दूरी थी. जहां हमारा काम ज्यादा मायने रखता था, हम जिस जगह थे वो हमें वो पसंद थी.'

काजोल को लेकर रानी ने कही ये बात  

काजोल के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने कहा कि 'मैं उन्हें बचपन से जानती हूं और मेरे लिए वो हमेशा काजोल दीदी रही हैं, तो ये मेरे लिए थोड़ा अजीब था. मुझे लगता है कि जब आप अलग हो जाते हैं तो आपको सही में इसका कारण नहीं पता होता है, क्योंकि आप अक्सर नहीं मिलते हैं, क्योंकि काजोल दीदी शहर में रहती थीं और हम जुहू में थे. मैं और तनीषा बहुत करीब थे और अब भी हैं, लेकिन काजोल दीदी हमेशा परिवार के लड़कों के करीब थीं. तो, यह थोड़ा अजीब था.'

पिता के निधन के बाद रिश्ते में आए बदलाव 

आगे दोनों के बीच आई दूरी पर बात हुई तो दोनों बहनों का रिएक्शन काफी अलग था. इस पर काजोल ने बताया कि उनके पिता के निधन के बाद ही उनके और रानी के रिश्ते में करीबियां आईं थी. रानी आगे कहती हैं, 'एक फैमिली में जब आप अपने करीबियों को खो देते हैं. जब आप मुश्किल वक्त और नुकसान से गुजरते हैं, तभी हर कोई करीब आता है. मैं काजोल के पिता (शोमू मुखर्जी) से काफी करीब थी.' शायद इसी वजह से दोनों बहनों फिर से करीबियां आई थीं.

ये भी पढ़ें- Salaar Trailer: प्रभास की फिल्म ‘सालार पार्ट 1’ के ट्रेलर का फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार, जानें कब और कितने बजे होगा रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़