अब डायरेक्टर के तौर पर भी पंख फैलाना चाहते हैं रणदीप हुड्डा, एक्टर ने बताया प्लान

रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. हालांकि,  उन्होंने अब डायरेक्टर के तौर पर भी अपने पैर जमाने की कोशिश की है. वहीं, एक्टर का कहना है कि वह डायरेक्टर के रूप में भी अलग-अलग शैलियों में हाथ आजमाने वाले हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Apr 23, 2024, 09:31 PM IST
    • रणदीप हु्ड्डा ने बताया प्लान
    • बनाएंगे हर शैली की फिल्म
अब डायरेक्टर के तौर पर भी पंख फैलाना चाहते हैं रणदीप हुड्डा, एक्टर ने बताया प्लान

नई दिल्ली: एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपने अब तक के करियर में कई अलग-अलग तरह के किरदारों में बखूबी खुद को साबित कर चुके हैं. उन्होंने हमेशा साबित किया है कि वह दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान लाने से लेकर उनके डराने तक की भूमिकाओं को खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकते हैं. वहीं, रणदीप का भी कहना है कि वह खुद को एक थीम तक सीमित नहीं रखना चाहते और अलग-अलग शैलियों में काम करना चाहते हैं.

अब निर्माता के तौर पर कई शैलियों में काम करेंगे रणदीप

अभिनेता ने एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने अगले प्रोजेक्ट एक्शन फिल्म का भी संकेत दिया. अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर रणदीप ने हाल ही में बताया, 'एक एक्टर के तौर पर मैंने कई छलांग लगाई है, कई तरह के किरदार निभाए हैं. इसी तरह, एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं अलग-अलग शैलियों पर काम करूंगा. शायद अगली बार मैं एक एक्शन फिल्म बनाऊंगा.'

2001 में शुरू किया करियर

बता दें कि रणदीप ने 2001 में 'मॉनसून वेडिंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने कई शानदार फिल्में दी, जिनमें 'साहेब बीवी और गैंगस्टर', 'मर्डर 3', 'हाईवे' और 'सरबजीत' जैसे कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स शामिल हैं. एक अन्य सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, 'इंडस्ट्री कोई एक व्यक्ति या लोगों का समूह नहीं है. यह अलग-अलग द्वीप हैं जो अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे मैं एक हूं. कई कहानियों को चुनौती देने वाली फिल्म के साथ... सात साल बाद बड़े पर्दे पर सफल वापसी के साथ एक एक्टर और निर्देशक के रूप में मुझे दर्शकों से जो प्यार मिला है, उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ा दिया है. आखिरकार दर्शक ही हैं जो किसी के टैलेंट को बेहतर तरीके से आंकते हैं.'

रणदीप ने घटाया 32 किलो वजन

रणदीप ने आगे कहा, 'मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो इस बात का रोना रोते हैं कि मुझे क्या मिलना चाहिए था. इसके बजाय, मैं दर्शकों का प्यार जीतते रहने के लिए कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखता हूं.' रणदीप ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर 7 साल बाद सोलो लीड के रूप में कमबैक किया, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी थी. इस किरदार के लिए उन्होंने लगभग 32 किलो वजन कम किया.

ये भी पढ़ें- GHKKPM Upcoming Twist: राव साहिब का कौन सा राज खोलने की धमकी देगा चिन्मय, सवि की खुशियां उजाड़ेगा ईशान  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़