श्री राम की अनसुनी कहानियों के साथ पुराने मेकर्स बनाएंगे नई कहानी, रामानंद के बेटे ला रहे हैं शो

Untold Stories Of Ramayan: रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर रामायण के नए प्रोजेक्ट के साथ आ सकते हैं.  इस नए प्रोजेक्ट में रामायण की अनसुनी कहानियां दिखाई जाएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 02:45 PM IST
  • रामानंद के बेटे प्रेम सागर बनाएंगे नई रामायण
  • श्री राम की अनसुनी कहानियों पर होगा शो
श्री राम की अनसुनी कहानियों के साथ पुराने मेकर्स बनाएंगे नई कहानी, रामानंद के बेटे ला रहे हैं शो

नई दिल्ली: रामानंद सागर की रामायण एक ऐसा शो है जिसका मुकाबला अभी तक नहीं किया जा सकता है. सीरियल के पात्र को आज भी लोग श्रद्धा भाव से देखते हैं. खबरें आ रही हैं कि रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर रामायण के नए प्रोजेक्ट के साथ आ सकते हैं. इस प्रोजेक्ट में रामायण की अनसुनी कहानियां होंगी. आइए जानते हैं प्रेमानंद सागर की रामायण की क्या कहानी होगी. 

नई टीम की तलाश 
प्रेम सागर ने इंटरव्यू में कहा मैं नए राम की खोज कर रहा हूं. मैं ऐसे आदमी की तलाश में हू जिसने कभी भी राम का रोल नहीं किया हो लेकिन मन में जो राम है वैसे की किसी को साइन करना है. राम भगवान विष्णु का अवतार है जो कभी नहीं दिखाते हैं कि मैं भगवान हूं. 

बड़ी चुनौती होगी 
उन्होंने आगे बोला है कि यह एक बड़ी चुनौती होगी. क्योंकि लोग इसकी तुलना करेंगे. मुझे इस बारे में चिंता नहीं है. वह रामायण सीरियल लाना चाह रहे हैं लेकिन यह अलग होगी. पापाजी की रामायण नहीं है क्योंकि उसे दोबारा नहीं बनाया जा सकता है. वह बेहद आइकॉनिक है. 

रामायण की अनसुनी कहानियां 
रामानंद सागर के बेटे प्रेमानंद सागर अपने नए प्रेजेक्ट बात करते हुए बताते है कि मेरी रामायण का सब्जेक्ट अलग है. हम रामायण सीता के पॉइंट ऑफ व्यू से बना सकते हैं या फिर हनुमान के  पॉइंट ऑफ व्यू से बना सकते हैं. या फिर श्री राम के भक्त कागभुसुंडि की नजर से भी बना सकते हैं. हम अभी प्लान कर रहे हैं. आधा कौआ और आधा इंसान बनाना काफी चुनौती भरा होगा. हम रामायण की प्लानिंग कर रहे हैं. जैसे रावण मरा था तब शूर्पणखा ने तांडव किया था. भाई के मरने पर वह खुश हुई थी. बहुत ही कम लोग जाते हैं कि रावण ने शुर्पणखा के पति को मारा था. 

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़