यलो बैकलैस ड्रेस में Rakul Preet Singh ने दिखाई कातिलाना अदाएं, फोटोज देख फैंस की थमी सांसें

Rakul Preet Singh Look: रकुल प्रीत सिंह अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का किलर लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस बार उन्होंने वेस्टर्न लुक के साथ इंडियन टच में कहर बरपाया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 2, 2024, 03:31 PM IST
  • रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की फोटोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज
यलो बैकलैस ड्रेस में Rakul Preet Singh ने दिखाई  कातिलाना अदाएं, फोटोज देख फैंस की थमी सांसें

नई दिल्ली:Rakul Preet Singh Look: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी से कम नहीं है. एक्ट्रेस ने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है पूरी दुनिया आज उनकी दीवानी हो गई है. साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक रकुल ने अपना जादू चलाया है. वैसे, फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनका ग्लैमरस अंदाज वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

कुछ देर पहले ही रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं. इसमें उन्हें वेस्टर्न लिबास में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट के लिए यलो बैकलैस ड्रेस कैरी की है. यहां एक्ट्रेस ने नेक नॉट वाली ड्रेस को काफी अच्छे से कैरी किया है. उन्होंने बहुत खूबसूरती से अपने लुक को फ्लॉन्ट किया है.

वेस्टर्न लुक को दिया देसी टच

रकुल ने अपना यह सिजलिंग लुक सटल बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइल के लिए पोनी बनाई है. वहीं उन्होंने मेटल ज्वैलरी कैरी की है. अब फैंस के बीच रकुल का नया हॉट लुक खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल की अकमिंग फिल्मों पर बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. जल्द ही उन्हें 'अलायान' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'इंडियन 2' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें-Kissa-E-Manna Dey: पत्नी की याद में मौत से पहले गाना गाना चाहते थे मन्ना डे, राज कपूर के इस ऑफर पर छलक पड़े थे सिंगर के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़