रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी से लेकर फेरे तक, देखें शादी का एल्बम वीडियो

Rakul-Jackky Wedding Album: बॉलीवुड एक्ट्रेस रलुक प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. कपल ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपना स्पेशल वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 02:11 PM IST
  • जैकी-रकुल का शादी वीडियो
  • देखें हल्दी से लेकर सात फेरे
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की हल्दी से लेकर फेरे तक, देखें शादी का एल्बम वीडियो

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने सनसेट के दौरान सात फेरे लिए हैं. कपल ने शादी के बाद वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी शादी की झलक देखने को मिल रही हैं, वीडियो में मेहंदी, हल्दी से लेकर सात फेरे देखने को मिल रहे हैं. वीडियो की शुरुआत ब्राइडल यानी दुल्हन बनीं रकुल की एंट्री से होती है. इसके बाद सभी रस्मों में कपल एन्जॉय करते हुए दिखते हैं.  वीडिये के बैकग्राउंड में बिन तेरे सॉन्ग चल रहा होता है. 

डांस करते हुए की एंट्री 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने इंस्टाग्राम पर जैकी के साथ अपनी शादी का एल्बम शेयर किया है, वीडियो में शादी के खूबसूरत पल देखने को मिल रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नई दुल्हन ने लिखा- यह आप और मैं नहीं बल्कि यह हम हैं. रकुल ने कैप्शन के साथ हैशटैग में लिखा- अब दोनों भगनानी हैं. वीडियी की शुरुआत में रकुल डांस करते हुए एंट्री लेती हैं. स्टेज पर जाकर वह जैकी को गले लगाती है. 

हल्दी मेहंदी फंक्शन 
वरमाला के बाद रकुल प्रीत और जैकी की प्री वेडिंग फंक्शन की भी झलक देखने को मिली है. रकुल और जैकी गोवा में अपने प्री वेडिंग फंक्श को एन्जॉय करते हुए दिखे हैं. मेहंदी सेरेमनी के दौरान कपल ने जमकर डांस किया है. इतना ही दोनों समंदर किनारे भी फूल मस्ती हुए नजर आए हैं. वीडियो के आखिरी में सिंदूर  और सात फेरे की रस्म दिखाई गयी है. 

ये स्टार्स हुए शामिल 
रकुल और जैकी की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टीस राज कुंद्रा, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप, भूमि और समीक्षा पेडनेकर शामिल हुए.  

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़