योद्धा फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज, 'जिंदगी तेरे नाम' में दिखा सिद्धार्थ और राशि का रोमांस

Zindagi Tere Naam Song: सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना की फिल्म योद्धा का नया सॉन्ग  जिंदगी तेरे नाम रिलीज हुआ है. इस रोमांटिक सॉन्ग को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 24, 2024, 05:39 PM IST
  • 'जिंदगी तेरे नाम' सॉन्ग हुआ रिलीज
  • सिद्धार्थ और राशि की दिखी केमिस्ट्री
योद्धा फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज, 'जिंदगी तेरे नाम' में दिखा सिद्धार्थ और राशि का रोमांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना अभिनीत आगामी फिल्म योद्धा के निर्माताओं ने फिल्म से एक नया गाना जारी किया है: जिंदगी तेरे नाम. यह प्यार और रोमांस के बारे में है. यह फिल्म का पहला गाना है. फिल्म मेकर्स ने सॉन्ग रिलीज कर लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. सॉन्ग में राशि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

जिंदगी तेरे नाम सॉन्ग रिलीज 

फिल्म का पहला रोमांटिक सॉन्ग जिंदगी तेरे नाम सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस ट्रैक को लोकप्रिय गायक विशाल मिश्रा ने आवाज दी है. गाने के बोल मिश्रा ने कौशल किशोर के साथ मिलकर लिखे हैं. यह नंबर बताता है कि कैसे सिद्धार्थ के किरदार को राशि से प्यार हो गया है और वह अपना जीवन उसके लिए समर्पित करना चाहता है.

कमाल की केमिस्ट्री 
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सिद्धार्थ ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर ट्रैक साझा किया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया: 15 मार्च को सिनेमा में योद्धा से जिंदगी तेरे नाम जो सिर्फ प्यार के बारे में है. गाने में राशि और सिद्धार्थ के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.  फिल्म के इस रोमांटिक ट्रैक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 

15 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
योद्धा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है. फिल्म में सिद्धार्थ और राशि के अलावा दिशा पटानी भी हैं. योद्धा 15 मार्च को रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़