'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज को तैयार, फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू!

Madgaon Express Advance booking: एक्सेल एंटरटेनमेंट की मडगांव एक्सप्रेस की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. वहीं मेकर्स दर्शकों के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर भी आए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2024, 03:41 PM IST
  • 'मडगांव एक्सप्रेस' की एडवांस बुकिंग शुरू
  • 22 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज को तैयार, फिल्म की एडवांस बुकिंग हुई शुरू!

नई दिल्ली:Madgaon Express Advance booking: एक्सेल एंटरटेनमेंट की आने वाली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के ट्रेलर में एक मस्ती भरे सफर की झलक दिखाई गई है. ये कहना गलत नहीं होगा कि यह मस्ती भरा सफर, और इसके गानों ने इस कॉमेडी एंटरटेनर के लिए सही माहौल तैयार किया है.

इसकी वजह से दर्शकों का इंटरेस्ट फिल्म की रिलीज को लेकर और बढ़ गया है.  ऐसे ने इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए, मेकर्स ने अब दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोल दी है, ताकि वे अपनी सीट्स को बुक कर सकें और अनलिमिटेड एडवेंचर को एंजॉय कर सकें.

मडगांव एक्सप्रेस की एडवांस बुकिंग अब आखिरकार शुरू हो गई है, और मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प एडिट वीडियो शेयर किया है, जिसमें फिल्म के स्क्रीन पर लाने वाली मस्ती को कैप्चर किया गया है.  इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है  "MadgaonExpress में सब सवार हो जाओ. अपनी यात्रा को एडवांस में बुक करो और एक दोस्त को मुफ्त में साथ ले जाओ।. जिंदगी भर के एडवेंचर को मत छोड़ो. ऑफर पाने के लिए कोड- MADGAON का इस्तमाल करो. ऑफर सिर्फ शुक्रवार के लिए वैलिड है.

'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji Birthday: आदित्य चोपड़ा से शादी करने से पहले कई सुपरस्टार का दिल तोड़ चुकीं रानी मुखर्जी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़