मानुषी छिल्लर ने एलिगेंट लुक में बनाया दीवाना, येलो गाउन में बिखेरे हुस्न जलवे

मानुषी छिल्लर की खूबसूरती पर दुनिया फिदा हैं. मिस वर्ल्ड 2017 रह चुकीं मानुषी अब बॉलीवुड में भी राज करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपनी अदाओं से पहले ही लोगों को दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 26, 2023, 11:42 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का दिखा किलर लुक
  • एक बार फिर फैंस को किया मदहोश
मानुषी छिल्लर ने एलिगेंट लुक में बनाया दीवाना, येलो गाउन में बिखेरे हुस्न जलवे

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 बन मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने पूरी दुनिया में देश का नाम ऊंचा किया. उनकी अदाओं पर पूरी दुनिया के लोग फिदा रहते हैं. मानुषी की एक झलक देखने के फैंस बेताब रहते हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. मानुषी के इंस्टाग्राम पेज पर उनके फोटोशूट्स और प्रोजेक्ट्स की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से मानुषी ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

मानुषी छिल्लर ने बरपाया कहर

मानुषी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसके एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर येलो गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ मानुषी ने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

स्टनिंग लग रही हैं मानुषी छिल्लर

एक्सेसरीज के तौर पर मानुषी ने गले में स्लीक सा डायमंड नेकपीस पहना और ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. इस लुक में मानुषी बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी

मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में विक्की कौशल के साथ उनकी फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' रिलीज हुई है. इसके बाद फिलहाल मानुषी 'ऑपरेशन वैलेंटाइन', 'तेहरान' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 49 साल की मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस पर हो जाएंगे फिदा, वायरल हुआ ये नया अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़