ललित मोदी की हालत हुई खराब, ऑक्सीजन सपोर्ट पर देख सुष्मिता सेन के भाई ने दी दुआ

Lalit Modi Covid Positive: ललित मोदी इन दिनों अस्पताल में भर्ती है. उनकी सांसें जवाब देने लगी हैं. दरअसल निमोनिया और कोरोना के दोहरे प्रहार से वो ऑक्सीजन सपोर्ट हैं. ऐसे में लोग उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 10:30 AM IST
  • ललित मोदी की हालत हुई खराब
  • सुष्मिता सेन के भाई ने कह दी ये बात
ललित मोदी की हालत हुई खराब, ऑक्सीजन सपोर्ट पर देख सुष्मिता सेन के भाई ने दी दुआ

नई दिल्ली: IPL के संस्थापक ललित मोदी जो लगातार सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में थे. अब बेहद बीमार हैं. शुक्रवार को ललित मोदी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की. ललित मोदी ने जानकारी दी कि वो कोविड-19 और डीप निमोनिया से पीड़ित हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा है.

किया गया एयरलिफ्ट

ललित मोदी ने बताया कि मैक्सिको में वो घूम रहे थे और इसी दौरान वो बीमार हुए. उन्हें तुरंत एयर एंबुलेंस से लंदन पहुंचाया गया. ललित मोदी के अनुसार उन्हें अभी ठीक होने में और समय लगेगा. उन्हें लगा था कि वो जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.उनकी हालत देख फैंस और दोस्त लगातार बेस्ट विशेज भेज रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

सेलेब्स ने दी दुआ

ललित मोदी की हालत देख बहुत से सेलेब्स का दिल पिघल गया. उनकी कथित गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन का तो कोई मैसेज नहीं आया लेकिन सुष्मिता सेन के भाई और एक्टर राजीव सेन ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. हरभजन सिंह ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा जल्द ठीक हों. हर कोई उनके लिए दुआ करता नजर आया.

सुष्मिता सेन ने नहीं भेजा संदेश

ललित मोदी ने एयरपोर्ट से एक खास तस्वीर शेयर की थी. इंस्टा पोस्ट पर लिखते हैं मेरे दो रक्षकों के साथ. दो डॉक्टरों ने काफी नजदीक से मुझे मॉनीटर किया और तीन सप्ताह तक मेरी निगरानी की. मेरा 24/7 इलाज चल रहा है. पिछले साल ललित मोदी लगातार सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे लेकिन बाद में दोनों की ब्रेकअप की खबरें आने लगीं और अब सुष्मिता सेन का इस मामले से संबंधित कोई बयान सामने नहीं आया.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़