Krushna Abhishek-Govinda के बीच खत्म हुआ झगड़ा, एक साथ थिरकते नजर आए मामा-भांजे

Krushna Abhishek Govinda: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच हुआ झगड़ा दुनिया से छिपा नहीं है. दोनों ने लोगों के सामने समय-समय पर अपनी बात खुलकर रखी है. लेकिन लगता है कि अब मामा-भतीजे के बीच सब कुछ सही हो गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 29, 2023, 09:46 AM IST
  • कृष्णा अभिषेक-गोविंदा साथ आए नजर
  • मामा-भांजे का वीडियो हुआ वायरल
Krushna Abhishek-Govinda के बीच खत्म हुआ झगड़ा, एक साथ थिरकते नजर आए मामा-भांजे

नई दिल्ली:Krushna Abhishek Govinda: कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक एक बार फिर अपने मामा गोविंदा संग कोल्ड-वॉर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे हैं. वहीं एक बार फिर इस मुद्द् को लेकर वह खबरों में आ गए हैं. मामा-भतीजे के बीच हुई अनबन के बारे में सभी जानते हैं. वहीं अब दोनों के बीच रिश्ते सुधरते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस बात का हिंट खुद कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर दिया है. 

कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया वीडियो

हाल में ही कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. यह एक पुराना वीडियो है, जिसमें मामा-भांजे गोविंदा के हिट गाने छोटे मियां-बड़े मियां पर धामकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

गोविंदा को बताया अपना आइडल

एक्टर और कॉमेडियन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा है,जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. कृष्णा ने कैप्शन में लिखा है कि 'इससे बेहतर वीडियो नहीं हो सकता स्टेज पर फायर मामा हमेशा एक इंस्पिरेशन रहे हैं. रियल बड़े मिया छोटे मिया...'

7 साल से चल रहा था झगड़ा

मामा-भांजा के बीच की ये लड़ाई 7 साल से लगातार गरमाई गुई थी. हांलाकि, कृष्णा ने कई बार मतभेज को मिटाने के लिए माफी भी मांगी है. कृष्णा ने हमेशा कहा है कि उनकी बातों को अक्सर तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है. लेकिन शायद गोविंद उनसे अब दूरी बनाकर रखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'Friends' फेम Mathew Perry का हुआ निधन, घर पर मिला एक्टर का शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़